"किसी को भी इसका अधिकार नहीं...": कंगना रनौत विवाद पर NDTV से बोले सचिन पायलट

कंगना रनौत विवाद पर सचिन पायलट ने कहा, ''अगर कोई कुछ गलत कहता है तो हम उसका बचाव कभी नहीं करेंगे.''

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने आज हिमाचल प्रदेश के मंडी से बीजेपी की उम्मीदवार अभिनेत्री कंगना रनौत पर उन्हीं की पार्टी कांग्रेस की नेता सुप्रिया श्रीनेत की टिप्पणी को लेकर हमला बोला. सुप्रिया श्रीनेत की टिप्पणी को लेकर भारी विवाद हो रहा है.

एनडीटीवी युवा कॉन्क्लेव में पायलट ने कहा, "अगर कोई कुछ गलत कहता है तो हम कभी उसका बचाव नहीं करेंगे. भाषा असंसदीय नहीं होनी चाहिए. चरित्र हनन अच्छा नहीं है. राजनीति हमेशा मुद्दों पर आधारित होनी चाहिए."

उन्होंने कहा, "इस बड़े चुनाव में हमें मुद्दों पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए. हमें उन मुद्दों को रेखांकित करना चाहिए जो सीधे मतदाताओं या आम जनता से जुड़े हुए हैं."

कंगना रनौत की चुनावी राजनीति में पदार्पण पर कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत की एक इंस्टाग्राम पर एक अपमानजनक पोस्ट शेयर की थी. इस पर राष्ट्रीय महिला आयोग ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कर की. लोकसभा चुनाव से कुछ हफ्ते पहले रनौत की तस्वीर के साथ यह पोस्ट सामने आई.

पहले श्रीनेत पर निशाना साधते हुए 37 वर्षीय कंगना रनौत ने कहा था कि उन्होंने विभिन्न भूमिकाएं निभाई हैं और हर महिला सम्मान की हकदार है.

कंगना रनौत ने ट्वीट किया था, "प्रिय सुप्रिया जी, एक कलाकार के रूप में अपने करियर के पिछले 20 सालों में मैंने हर तरह की महिलाओं की भूमिका निभाई है. 'क्वीन' में एक भोली-भाली लड़की से लेकर 'धाकड़' में एक आकर्षक जासूस तक, 'मणिकर्णिका' में एक देवी से लेकर 'चंद्रमुखी' में राक्षसी, 'रज्जो' में एक वेश्या से लेकर 'थलाइवी' में एक क्रांतिकारी नेता तक.'' 

Advertisement

श्रीनेत ने स्पष्ट किया कि कई लोग उनके फेसबुक और इंस्टाग्राम अकाउंट को एक्सेस कर सकते हैं और उनमें से किसी ने अनुचित पोस्ट की है.

उन्होंने कहा, "जैसे ही मुझे पता चला, मैंने वह पोस्ट डिलीट कर दी. जो भी लोग मुझे जानते हैं, वे भी अच्छी तरह से जानते हैं कि मैं कभी भी किसी महिला के प्रति व्यक्तिगत और अशोभनीय टिप्पणी नहीं कर सकती. मैं जानना चाहती हूं कि यह कैसे हुआ."

Advertisement
Featured Video Of The Day
Satyendar Jain पर 7 करोड़ की रिश्वत लेने और केंद्र सरकार की कंपनी पर देने का आरोप, क्या है मामला?
Topics mentioned in this article