चुनाव से पहले ही महाराष्ट्र में कांग्रेस को बड़ा झटका, नितिन कोदावते ने छोड़ा कांग्रेस का साथ

लोकसभा चुनाव नजदीक आते ही तमाम पार्टियां अपने उम्मीदवारों के नाम फाइनल करने में जुटी है. इस बीच महाराष्ट्र में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है. लोकसभा चुनाव के संभावित उम्मीदवार और प्रदेश सचिव ने कांग्रेस का साथ छोड़ दिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
मुंबई:

देश में लोकसभा चुनाव अब बेहद नजदीक आ चुके हैं. ऐसे में तमाम पार्टियां अपने उम्मीदवारों के नाम फाइनल करने में जुटी है. इस बीच महाराष्ट्र में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है. लोकसभा के संभावित उम्मीदवार और प्रदेश सचिव ने कांग्रेस का साथ छोड़ दिया है. महाराष्ट्र में नितिन कोदावते जो प्रदेश सचिव थे, उन्होंने कांग्रेस को अलविदा कहा है. साथ में उनकी पत्नी चंदा कोदावाते जो कि साल 2019 में विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के टिकट पर लड़ी थी. उन्होंने भी तब अच्छा खासा वोट भी हासिल किया था.

इस बार नितिन कोदावते लोकसभा के संभावित उम्मीदवार थे, लेकिन उनका कहना है कि जिस तरह से पार्टी में गुटबाजी है उससे परेशान है और इसलिए उन्होंने पार्टी छोड़ दी है और प्रधानमंत्री मोदी के विकास के साथ काम करेंगे. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर बावन कुले ने कहा कि नितिन और चंदा की ज्वाइनिंग से पार्टी को और भी मजबूती मिलेगी. जो कि उस क्षेत्र में पेशे से डॉक्टर है और बड़े अस्पताल चलाते हैं. बताया जाता है कि आदिवासी बहुल इस जिले में उनकी अच्छी पकड़ हैं, ऐसे में पार्टी को मजबूती मिलेगी.

ये भी पढ़ें : अरविंद केजरीवाल ने SC से वापस ली याचिका, अब निचली अदालत में जाएंगे

ये भी पढ़ें : दिल्‍ली शराब नीति मामला: के. कविता को SC से नहीं मिली राहत, निचली अदालत में जाने को कहा

Featured Video Of The Day
Delhi Rangpuri Case: दिल्ली में एक ही परिवार के 5 लोगों के शव मिलने का राज क्या है?