साहिल गहलोत को उस मंदिर ले जाया गया जहां उसने निक्की संग की थी शादी : सूत्र

सूत्रों के मुताबिक, पुलिस ने मंदिर के पुजारी और शादी के वक्त मौजूद रहे गवाहों के बयान दर्ज कर लिए हैं. गहलोत ने निक्की यादव की कथित तौर पर हत्या कर दी थी, उसके शव को दक्षिण-पश्चिम दिल्ली में अपने ढाबे के एक फ्रिज के अंदर रख दिया और दूसरी महिला से शादी करने चला गया.

Advertisement
Read Time: 5 mins
इस मामले का खुलासा अपराध के चार दिन बाद 14 फरवरी को हुआ था.
नयी दिल्ली:

देशभर में इन दिनों निक्की यादव हत्याकांड काफी सुर्खियां बटोर रहा है. अब तक इस मामले में कई आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है. अपनी पहली पत्नी निक्की यादव की हत्या करने और उसके शव को फ्रिज में रखने के आरोपी साहिल गहलोत को दिल्ली पुलिस ग्रेटर नोएडा के उस आर्य समाज मंदिर ले गई, जहां उन्होंने शादी की थी. सूत्रों ने रविवार को यह जानकारी दी.

सूत्रों के मुताबिक, पुलिस ने मंदिर के पुजारी और शादी के वक्त मौजूद रहे गवाहों के बयान दर्ज कर लिए हैं. गहलोत ने यादव की कथित तौर पर हत्या कर दी थी, उसके शव को दक्षिण-पश्चिम दिल्ली में अपने ढाबे के एक फ्रिज के अंदर रख दिया और दूसरी महिला से शादी करने चला गया. घटना का खुलासा अपराध के चार दिन बाद 14 फरवरी को हुआ था.

Advertisement

पुलिस ने मामले के सिलसिले में अब तक गहलोत, उसके पिता और चार अन्य - दो चचेरे भाई और दो दोस्तों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने शनिवार को निक्की यादव की छोटी बहन का बयान दर्ज किया था. उन्होंने बयान में इस बात से इनकार किया कि उसे साहिल गहलोत के साथ अपनी बहन की शादी के बारे में जानकारी थी.

गहलोत ने यादव से 2020 में एक आर्य समाज मंदिर में शादी की थी और उन्होंने इस बात की जानकारी अपने परिवारों को नहीं दी थी.

ये भी पढ़ें : मेघालय : स्टेडियम में निर्माण का हवाला देकर सरकार ने पीएम मोदी की रेली की इजाजत नहीं दी

ये भी पढ़ें : ''शरद पवार के चरणों में आत्मसमर्पण...'': अमित शाह ने उद्धव ठाकरे को बनाया निशाना

ये भी पढ़ें : शिवाजी महाराज के आशीर्वाद से ‘तीर-कमान' का चिह्न मिला :एकनाथ शिंदे

Featured Video Of The Day
IND W vs SA W: Indian Women Cricket Team ने थोक में बनाए Record, 1 दिन में बना डाले 525 रन