"न कांग्रेस सत्ता में आएगी, न CAA रद्द होगा" : ऐसा क्यों बोले अमित शाह?

अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस (Amit Shah On Congress) जानती है कि वह मोदी जी के सामने विकास के मुद्दे पर चुनाव नहीं लड़ सकती, इसलिए तुष्टीकरण की राजनीति कर अपने वोटबैंक को इकट्ठा करने के लिए CAA वापस लेंगे जैसे बयान दे रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
C
नई दिल्ली:

देश में चल रहे लोकसभा चुनाव के बीच देश के गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah On CAA) ने कांग्रेस पार्टी पर तुष्टिकरण की राजनीति करने का आरोप लगाया. अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस जानती है कि वह मोदी जी के सामने विकास के मुद्दे पर चुनाव नहीं लड़ सकती, इसलिए तुष्टीकरण की राजनीति कर अपने वोटबैंक को इकट्ठा करने के लिए CAA वापस लेंगे जैसे बयान दे रही है. देश के गृह मंत्री ने दावा किया कि न कांग्रेस सत्ता में आने वाली है और न ही CAA रद्द होने वाला है.

"बीजेपी विकास के एजेंडे पर लड़ रही चुनाव"

60 के दशक से कांग्रेस ने अपनी रणनीति को चुनाव जीतने का हथियार बना लिया है, जिसके खिलाफ हम संघर्ष कर रहे हैं. नरेंद्र मोदी ने विकास का एजेंडा जनमानस के सामने सेट किया और उसके आधार पर चुनाव लड़ा जा रहा है. कांग्रेस को विकास के एजेंडे पर बहुत तकलीफ हो रही है.

"हम किसी के साथ अन्याय नहीं करेंगे"

अमित शाह ने कहा कि चिदंबरम ये नहीं कहते कि सीएए में क्या बुराई है. मानिोरिटी वोटबैंक को मजबूत करने के लिए वह सीएए हटाने की बात कहते हैं. लेकिन बीजेपी अपेन सिद्धांतों पर अटल है. हम किसी के साथ अन्याय नहीं करेंगे. सबके साथ न्याय करेंगे और किसी का तुष्टिकरण भी नहीं करेंगे. 

ये भी पढ़ें-"जीजाजी की नज़र है सीट पर...", अमेठी में कांग्रेस प्रत्याशी घोषित न होने पर स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर तंज़ | चुनाव की फुल कवरेज

Featured Video Of The Day
Delhi में एक के बाद एक ताबड़तोड़ वारदात, राजधानी में कानून व्यवस्था का कैसे सुधरेगा हाल?
Topics mentioned in this article