"पड़ोसी ने परेशान करने के लिए पालीं चींटियां"- महिला ने दर्ज कराई शिकायत, पुलिस दुविधा में 'किस दफा में करे कार्रवाई'

वहीं पड़ोसी का कहना है कि जीव की सेवा करने की मकसद से सालों से वो चींटियों को शक्कर देता आया है. ये उसकी दिनचर्या में है कि हर दिन सुबह शाम शक्कर चींटियों को खाना डालता है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

अक्सर लड़ाई-झगड़े, मारपीट, हत्या,बलात्कार जैसे मामले थाने में दर्ज होते हैं, लेकिन रायपुर सिविल लाइन थाने में चींटियों के पालने और उससे परेशानी होने की अनोखी शिकायत दर्ज हुई है.  अब पुलिस दुविधा में है कि इस शिकायत पर कौन-सी दफा के तहत कार्रवाई की जाए.

सिविल लाइन थाने के राजातालाब क्षेत्र की निवासी जाहिदा बेगम ने लिखित शिकायत दर्ज कराई है कि उसके पड़ोसी जुम्मन खान ने चींटियां पाल रखी हैं, जिससे उसे और उसके परिवार को परेशानी हो रही है।.जाहिदा का आरोप है जुम्मन खान उसके घर के बाहर बेलनाकार टैंक बनाया है, जिसमें वह शक्कर डालता है. इससे चींटियां उसके घर में आती हैं और परेशान करने के मकसद से वह चींटियों को पाला रहा है.

वहीं जुम्मन खान का कहना है कि जीव की सेवा करने की मकसद से सालों से वो चींटियों को शक्कर देता आया है. ये उसकी दिनचर्या में है कि हर दिन सुबह शाम शक्कर चींटियों को खाना डालता है.

थाने में शिकायत आने पर एडिशनल एसपी रायपुर सुखनंदन राठौर का कहना है कि शिकायत आई है. पुलिस टीम को निर्देशित किया है कि आपसी सहमति से मामले को खत्म किया जाए.

ये Video भी देखें-  श्रीकांत त्यागी के घर चला बुलडोजर, सोसाइटी के लोगों ने मनाया जश्न

Featured Video Of The Day
Pakistan ने Article 370 पर Congress और National Conference का नाम लेकर दोनों पार्टियों को फंसा दिया?
Topics mentioned in this article