नेहा हिरेमथ हत्या का खौफ... लड़की ने अन्य समुदाय के लड़के से की ब्रेकअप की कोशिश, शख्स ने किया हमला, गिरफ्तार

लड़की ने दावा किया कि नेहा हिरेमथ की हत्या के बाद उसके मन में डर बैठ गया है और इस वजह से उसने आफताब के साथ अपनी दोस्ती को खत्म करने का फैसला किया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
(

हुबली में कॉलेज परिसर में नेहा हिरेमथ मर्डर केस के बाद एक हिंदू लड़की ने अपने मुस्लिम दोस्त द्वारा दिए गए सभी तोहफे उसे लौटाने और अपने रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया लेकिन बाद में उसने लड़की के साथ मारपीट की. यह घटना हुबली के केश्वरपुरा पुलिस स्टेशन की सीमा में हुई और आरोपी आफताब को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. लड़की का कहना है कि वह पिछले दो सालों से आफताब को जानती है. 

लड़की ने दावा किया कि नेहा हिरेमथ की हत्या के बाद उसके मन में डर बैठ गया है और इस वजह से उसने आफताब के साथ अपनी दोस्ती को खत्म करने का फैसला किया. उसने कहा कि वह पहले इसके लिए मान गया लेकिन जब वह उसे तोहफे लौटाने गई तो उसने गुस्से में उसके सिर पर मारा. लड़की ने दावा किया कि पास से गुज़र रहे कुछ लोगों ने उसे बचाया और आरोपी आफताब को पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने आईपीसी की धारा 354 और 506 के तहत मामला दर्ज किया है.

लड़की ने अपने बयान में कहा, "आफताब पिछले दो सालों से मेरा पीछा कर रहा है. उसने मुझे कई तोहफे दिए हैं. मैंने उससे दोस्ती करने की कोशिश की लेकिन नेहा मर्डर केस के बाद मुझे आफताब के इरादों पर शक होने लगा और इसलिए मैंने उससे दोस्ती खत्म करने के लिए कहा. इसलिए उसने मुझे कहा कि मैं उसके द्वारा दिए गए तोहफे लौटा दूं.

लड़की ने आगे कहा, "हम पब्लिक प्लेस में मिले और इसलिए मुझे थोड़ा सुरक्षित महसूस हुआ. आफताब ने मुझे बोला कि उसने मुझे जितने भी उपहार दिए हैं मैं वापस कर दूं. तो जब मैं तोहफे लौटाने गई और उससे अपनी दोस्ती खत्म करने के लिए कहा तो उसने मेरा शोषण किया. उसने सड़क पर ही मेरे सिर पर किसी चीज से वार किया. तभी आस पास के लोग आ गए. उन्होंने मुझे बचाया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया."

यह भी पढ़ें :

Featured Video Of The Day
Swachh Bharat, Swachh Vidyalaya: एक पहल जिसका उद्देश्य गरिमा, सुरक्षा और स्वच्छता लाना है