NEET पेपर लीक केस: सीबीआई ने 'मास्‍टरमाइंड' सुशांत को ओडिशा से किया गिरफ्तार

NEET Paper Leak Case : बता दें कि उडिशा से अब तक इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. अब तक मामले में कुछ 42 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
(

NEET पेपर लीक मामले में जांच एजेंसी सीबीआई ने ओडिशा से सुशांत कुमार मोहंती को गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के मुताबिक मामले में सुशांत की भूमिका मास्टरमाइंड की बताई जा रही है. फिलहाल सीबीआई ने सुशांत को पांच दिन की रिमांड पर भेज दिया है.

बता दें कि उडिशा से अब तक इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. अब तक मामले में कुछ 42 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. गौरतलब है कि इससे पहले 4 अगस्त को भी सीबीआई ने नीट पेपर लीक मामले में एक सॉल्वर को गिरफ्तार किया था. 

सॉल्वर संदीप, राजस्थान के भीलवाड़ा के मेडिकल कॉलेज में MBBS की पढ़ाई कर रहा है. सॉल्वर संदीप को सीबीआई द्वारा गिरफ्तारी के बाद पटना की विशेष कोर्ट में पेश किया गया था. इसके बाद उसे 5 दिन की रिमांड में भेज दिया गया था. 

सीबीआई ने 13 आरोपियों के खिलाफ दर्ज की एफआईआर

बता दें 1 अगस्त को नीट पेपर लीक मामले में सीबीआई ने चार्जशीट दाखिल कर दी थी. इस चार्जशीट में केंद्रीय जांच ब्यूरो ने 13 लोगों के नाम दर्ज किए हैं. इसमें चार अभ्यर्थी, एक जूनियर इंजीनियर और दो सरगनाओं के नाम शामिल हैं. सीबीआई ने यह भी बताया कि इस मामले में कुछ छात्रों के माता-पिता के नाम भी शामिल हैं. 

Featured Video Of The Day
PM Modi ने रखी देश के सबसे बडे बंदरगाह की आधारशिला | 100 DAYS OF MODI 3.0
Topics mentioned in this article