NDTV ने एशिया की सर्वश्रेष्ठ मीडिया कंपनी का पुरस्कार जीता, प्रेसिडेंट सुपर्णा सिंह "मीडिया पर्सन ऑफ द ईयर" चुनी गईं

NDTV ने 2022 के लिए "एशिया की सबसे भरोसेमंद मीडिया कंपनी" का ख़िताब भी जीता है. यह पुरस्कार एनडीटीवी को उसके नवाचार, प्रतिष्ठा और सामग्री के लिए दिया गया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

एनडीटीवी ने इस साल के लिए "एशिया की सर्वश्रेष्ठ मीडिया कंपनी" का पुरस्कार जीता है. वहीं प्रेसिडेंट सुपर्णा सिंह "मीडिया पर्सन ऑफ द ईयर" चुनी गईं हैं. यह एशिया के सबसे प्रतिष्ठित कॉर्पोरेट पुरस्कारों में से एक है. एनडीटीवी को उसके नेतृत्व, व्यावसायिक नैतिकता और बाजार हिस्सेदारी तथा प्रभाव के लिए ये पुरस्कार दिया गया है.

यह पुरस्कार बर्कशायर मीडिया (ब्रांड और मार्केट रिसर्च के विशेषज्ञ) यूएसए के विशेषज्ञों द्वारा दिया गया है, जो अपने ब्रांड अनुसंधान और विश्लेषण के लिए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मान्यता प्राप्त हैं.

NDTV ने 2022 के लिए "एशिया की सबसे भरोसेमंद मीडिया कंपनी" का ख़िताब भी जीता है. यह पुरस्कार एनडीटीवी को उसके नवाचार, प्रतिष्ठा और कंटेंट के लिए दिया गया है.

यह पुरस्कार आईबीसी इंफोमीडिया, ब्रांड विश्लेषण में अंतरराष्ट्रीय विशेषज्ञों द्वारा चयन कर दिया जाता है.

NDTV की अध्यक्ष, सुपर्णा सिंह को "2022 का अंतर्राष्ट्रीय मीडिया पर्सन" चुना गया है. उन्हें इंटरनेशनल ब्रांड कंसल्टिंग कॉरपोरेशन, यूएसए द्वारा शीर्ष कंपनियों के लीडर की सूची से चुना गया था.

एक समाचार चैनल के रूप में, आपके भरोसे से बढ़कर हमारे लिए कुछ भी मायने नहीं रखता. इसलिए हम अपने निष्ठावान दर्शकों और अपने लाखों ऑनलाइन यूजर्स के बहुत आभारी हैं.

Featured Video Of The Day
Ujjain में राष्ट्रपति Droupadi Murmu ने किए महाकाल के दर्शन, सफाई मित्रों का किया सम्मान
Topics mentioned in this article