NDA बैठक Live: नीतीश और सम्राट चौधरी की चल रही थी अलग ही केमेस्ट्री, बैठक की अंदर की बात जानिए

NDA विधायक दल की बैठक (NDA Meeting) में पहुंचे पीएम मोदी का जोरदार स्वागत किया गया. बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने उनको फूल देकर सम्मानित किया. इस दौरान पीएम मोदी चंद्रबाबू नायडू और नतीश कुमार से बातचीत करते दिखे.

Advertisement
Read Time: 3 mins
संसद भवन में चल रही NDA विधायक दल की बैठक. (फाइल फोटो)
नई दिल्ली:

एनडीए विधायक दल की बैठक (NDA Meeting) संसद भवन में चल रही है. बैठक के लिए एनडीए के नवनिर्वाचित सांसद संसद भवन में मौजूद हैं. पीएम मोदी भी बैठक में मौजूद हैं. पीएम मोदी, चंद्रबाबू नायडू और नीतीश कुमार एक ही मंच पर मौजूद हैं. इस दौरान पीएम नीतीश और चंद्रबाबू से बातचीत करते भी दिखे. बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लगातार तीसरी बार एनडीए संसदीय दल का नेता चुना जाएगा. गृह मंत्री अमित शाह, जेपी नड्डा, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, शिवराज सिंह चौहान, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय, कंगना रनौत, चिराग पासवान, चंद्रबाबू नायडू, हेमा मालिनी, केशव प्रसाद मौर्य समेत तमाम नेता संसद भवन में मौजूद हैं. बैठक शुरू होने से पहले जेपी नड्डा, राजनाथ  सिंह, अमित शाह, चंद्रबाबू समेत कई नेताओं को फूल देकर समानित किया गया.बैठक में पहुंचे पीएम मोदी का भी जोरदार स्वागत किया गया.

Advertisement

बैठक में नीतीश कुमार और बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी की अलग ही केमेस्ट्री देखने को मिली. वहीं संसदीय दल की बैठक के बीच में चंद्रबाबू नायडू और नीतीश कुमार बीजेपी और अन्य घटक दलों के नेताओं के साथ मंच पर मौजूद हैं. इस बीच चंद्रबाबू नायडू बिहार के सीएम नीतीश कुमार के कान में कुछ बुदबुदाते हुए दिखे. 

क्या बोले चिराग पासवान?

बैठक में पहुंचे चिराग पासवान ने कहा, ''यह प्रधानमंत्री को एनडीए संसदीय दल का नेता चुनने की औपचारिकता है. हमने उनके नेतृत्व में चुनाव लड़ा, उनके नेतृत्व में एनडीए बहुमत के साथ लगातार तीसरी बार प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बना रहा है. पीएम मोदी तीसरी बार शपथ लेने जा रहे हैं. सरकार पिछले 10 साल की तरह मजबूत होगी"

Advertisement

Advertisement

NDA की बैठक में पहुंचीं कंगना रनौत

हिमाचल प्रदेश की नवनिर्वाचित सांसद कंगना रनौत सफेद साड़ी में संसद भवन पहुंचीं. जैसे ही वह संसद भवन के बाहर पहुंचीं उनको मीडिया ने घेर लिया. 

Advertisement

Advertisement

करण भूषण बोले- विकास कार्य करूंगा

वहीं कैसरगंज से पहली बार सांसद बने करण भूषण सिंह ने बैठक से पहले एनडीटीवी से कहा कि मैं अपने इलाके में विकास कार्यों पर खास तौर पर काम करूंगा. 

NDA की बैठक में पीएम मोदी का जोरदार स्वागत

बैठक में बीजेपी और सहयोगी दलों के सभी सांसदों के साथ ही एनडीए के सहयोगी दलों के प्रमुख, बीजेपी शासित सभी राज्यों के मुख्यमंत्री एवं उपमुख्यमंत्री, विभिन्न राज्यों से जुड़े बीजेपी के वे नेता जो विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष हैं और बीजेपी के कई अन्य बड़े नेता भी मौजूद हैं. इससे पहले बीजेपी के कई सहयोगी दलों ने अपने-अपने सांसदों के साथ अलग-अलग बैठक की. इसके बाद सभ एनडीए की बैठक में पहुंचे.
 

Featured Video Of The Day
दिल्‍ली में नए कानून के तहत पहली FIR, कमला मार्किट थाने में हुई दर्ज