शरद पवार ने बारामती टेक सेंटर में 25 करोड़ का योगदान देने के लिए गौतम अदाणी को दिया धन्यवाद

रोबोटिक लैब का उद्घाटन करने के बाद शरद पवार ने इस सेंटर की स्थापना के लिए संयुक्त रूप से 35 करोड़ का दान देने के लिए गौतम अदाणी और शिर्के कंस्ट्रक्शन के विजय शिर्के को धन्यवाद दिया.

Advertisement
Read Time: 5 mins

नई दिल्‍ली:

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के अध्यक्ष शरद पवार (Sharad Pawar) ने अदाणी समूह के चेयरमैन गौतम अदाणी को 25 करोड़ का योगदान देकर बारामती में एक नया टेक्‍नोलॉजी सेंटर स्थापित करने में मदद करने के लिए धन्यवाद दिया है. शरद पवार ने फिनोलेक्स के दीपक छाबड़िया के साथ शनिवार को बारामती में विद्या प्रतिष्ठान के इंजीनियरिंग विभाग में रोबोटिक लैब का उद्घाटन किया.

रोबोटिक लैब का उद्घाटन करने के बाद शरद पवार ने इस सेंटर की स्थापना के लिए संयुक्त रूप से 35 करोड़ का दान देने के लिए गौतम अदाणी और शिर्के कंस्ट्रक्शन के विजय शिर्के को धन्यवाद दिया. शरद पवार ने कहा कि उनके द्वारा अपने दो "सहयोगियों" से आग्रह करने के बाद दोनों आगे आए और सहायता की पेशकश की. 

शरद पवार ने बताया, "हम आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) पर भारत का पहला उत्कृष्टता केंद्र बनाने की प्रक्रिया में हैं, जिसके लिए 25 करोड़ की आवश्यकता है. सौभाग्य से मेरे आग्रह के बाद हमारे दो सहकर्मी मदद करने के लिए सहमत हुए." 

उन्‍होंने कहा, "मैं विजय शिर्के को उनकी मदद के लिए धन्यवाद देता हूं. वहीं, इस प्रोजेक्ट को हकीकत में बदलने के लिए गौतम अदाणी ने संस्था को 25 करोड़ रुपये का चेक भेजा है. हम इन दो उद्योगपतियों की मदद से अब इस परियोजना का निर्माण कर रहे हैं. मैं यहां खासतौर पर गौतम अदाणी का नाम लेना चाहता हूं और उनके योगदान के लिए उन्हें धन्यवाद देता हूं."

ये भी पढ़ें :- गौतम अदाणी और अदाणी ग्रुप के लिए शानदार उपलब्धियों के साथ समाप्त होने जा रहा 2023

Topics mentioned in this article