सस्ता सोना खरीदने की चाह महिला को पड़ी महंगी, लगी 28 लाख की चपत

36 वर्षीय महिला ने कहा कि गिरफ्तार किए गए लोगों में से एक ने उससे संपर्क किया और दावा किया कि वह उसे आधा किलो सोना 27.81 लाख रुपये में दिला सकता है, जो बाजार मूल्य से काफी कम है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
मुंबई:

नवी मुंबई पुलिस ने ठगी के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है. एक महिला से "सस्ते और रियायती" दर पर सोना देने का वादा करके करीब 28 लाख रुपये लूट लिए गए. एक अधिकारी ने भी इस बारे में खबर दी. अपनी शिकायत में 36 वर्षीय नेरुल निवासी ने कहा कि गिरफ्तार किए गए लोगों में से एक ने उससे संपर्क किया और दावा किया कि वह उसे आधा किलो सोना 27.81 लाख रुपये में दिला सकता है, जो बाजार मूल्य से काफी कम है.

18 मई को यह व्यक्ति सौदा करने के लिए शिकायतकर्ता को कार में सानपाड़ा स्टेशन ले गया, लेकिन वहां कुछ लोग पहुंचे, जहां महिला को धमकाया गया और उसका पैसे से भरा बैग छीन लिया. उन्होंने बताया कि वह व्यक्ति और उनके साथ कार में बैठा एक अन्य व्यक्ति इसके बाद वहां से भाग गए. सबूतों के आधार पर काम करते हुए पुलिस ने ठाणे निवासी राकेश शिवाजी शिंगटे (39) और रूपेश सुभाष सपकाले (42) को गिरफ्तार किया. साथ ही उन्होंने बताया कि अन्य लोगों को पकड़ने के प्रयास जारी हैं

Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: Jammu-Kashmir में किसकी सरकार? क्या LG Manoj Sinha लेंगे फैसला!
Topics mentioned in this article