नागुपर में रील बनी जानलेवा, तेज रफ्तार कार हादसे का शिकार; 2 की मौत

नागपुर में खतरनाक ड्राइविंग कर रील बनाना एक बार फिर साबित हुआ. खतरनाक ड्राइविंग के दौरान हुए हादसे में दो युवाओं की जानें गईं हैं, जबकि तीन अस्पताल में भर्ती बताए जा रहे हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
नागपुर:

सड़क पर जरा सी लापरवाही जानलेवा होती है, इसके बावजूद लोग सुधरने का नाम नहीं लेते हैं. यही वजह है कि रोजाना कई सड़क हादसों में लोगों की जान चली जाती है. नागपुर में खतरनाक ड्राइविंग कर रील बनाना जानलेवा साबित हुआ. खतरनाक ड्राइविंग के दौरान हुए हादसे में दो युवाओं की जानें गईं हैं और उनके तीन साथी अस्पताल में दाखिल हैं. ये पांचों उन्नीस से बीस की उम्र के बताए जा रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक रात को एक पार्टी से निकले ये युवा मस्ती के मूड में थे. कार चलाते हुए इसी दौरान वो रील बनाने लगे. इंस्टाग्राम रील बनाने के चक्कर में कार बुरी तरह दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस हादसे का जो वीडियो सामने आया है, उसमें चालक युवक को गाने पर मस्ती में झूमते देखा जा सकता है जिसके फ़ौरन बाद ये दुर्घटना होती है.

यूपी में जान जोखिम में डाल बनाई रील

इन दिनों उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में एक युवा का रील बनाने का वीडियो सामने आया है. दरअसल एनएच-9 हाईवे पर दौड़ती कार की डिग्गी पर सवार युवक अपनी जान जोखिम में डालकर रील शूट करा रहा है. साथ ही रील शूट करने के लिए कैमरामैन भी अपनी जान जोखिम में डाले हुए है. दिल्ली-लखनऊ हाईवे पर हापुड़ की सिटी कोतवाली क्षेत्र में इस वीडियो को शूट किया है.

शख्स शूट के दौरान आराम से पैर पर पैर बांधकर कार की डिग्गी पर बैठा हुआ है और मूछों पर ताव दे रहा है. ऐसी हरकतों की वजह से कई बार जानलेवा हादसे हो जाते हैं. पुलिस इन रील्स के मामलों में चालान आदि की कार्रवाई कर अपनी खानापूर्ति कर लेती है. लेकिन हाईवे पर इस तरह रील्स बनाने वाले युवाओं को रोकने के कोई उपाए नहीं किए जा रहे हैं. नतीजतन आए दिनों कोई ना कोई ऐसा हादसा हो जाता है, जिसमें लोगों की जान चली जाती है.

Featured Video Of The Day
GoSports Foundation CEO, Deepthi Bopiah: 'भारत की पैरालंपिक यात्रा बढ़ रही है' | Samarth By Hyundai
Topics mentioned in this article