'मेरी मां की हालत गंभीर है, उन्हें कुछ मत बताना', नेपाल में लापता विमान में सवार महिला की बहन ने कहा

मुंबई पुलिस के कर्मियों ने नेपाल में लापता विमान में सवार वैभवी (बांदेकर) त्रिपाठी की बड़ी बहन से रविवार को जब संपर्क किया तो उन्होंने पुलिस से उनकी मां को घटना के बारे में कुछ नहीं बताने का अनुरोध किया क्योंकि उनकी हालत पहले ही गंभीर है.

Advertisement
Read Time: 20 mins
मुंबई:

मुंबई पुलिस के कर्मियों ने नेपाल में लापता विमान में सवार वैभवी (बांदेकर) त्रिपाठी की बड़ी बहन से रविवार को जब संपर्क किया तो उन्होंने पुलिस से उनकी मां को घटना के बारे में कुछ नहीं बताने का अनुरोध किया क्योंकि उनकी हालत पहले ही गंभीर है. एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. नेपाल के पर्यटन शहर पोखरा से उड़ान भरने के कुछ मिनट बाद हिमालयी पर्वतीय क्षेत्र में रविवार को लापता हुए तारा एअर के विमान में वैभवी त्रिपाठी, उनके पति अशोक कुमार त्रिपाठी और बच्चे धनुष तथा ऋतिका के साथ क्या हुआ है, यह अब भी स्पष्ट नहीं है.

एक अधिकारी ने कहा, ‘‘घटना के बाद नेपाल में भारतीय दूतावास ने मुंबई पुलिस से संपर्क कर विमान में सवार परिवार के चार सदस्यों का पता लगाने को कहा और रिश्तेदारों को इसके बारे में सूचना देने को कहा. इसके बाद बोरिवली पुलिस थाने के एक दल ने वैभवी त्रिपाठी की आवासीय सोसायटी में रहने वाली सीमा प्रभु से संपर्क किया. उसने वैभवी की बड़ी बहन संजीवनी सदनी का मोबाइल नंबर दिया, जो अपनी मां के साथ ठाणे में रहती है.''

उन्होंने कहा, ‘‘पुलिस ने वैभवी की बहन से संपर्क किया और उनके साथ सूचना साझा किया. लेकिन उन्होंने हमारे कर्मियों को बताया कि वह पहले ही नेपाल में भारतीय दूतावास से संपर्क में है. उन्होंने पुलिस को घटना के बारे में उनकी मां को कुछ न बताने का अनुरोध किया क्योंकि उनकी हालत गंभीर है.'' अधिकारी ने बताया कि वैभवी के पासपोर्ट पर लिखा पता मुंबई के बोरिवली उपनगर में चिकुवाड़ी इलाके का है और वह बोरिवली में चिकुवाड़ी में भूषण पार्क व्यू सोसायटी में रहती हैं. लेकिन जब पुलिस दल वहां गया तो पता चला कि फ्लैट किराये पर दे रखा है.

Advertisement

बाद में पुलिस दल को पता चला कि त्रिपाठी परिवार अभी ठाणे शहर में रह रहा है और उनका घर कपूरबावड़ी थाने के तहत आने वाले इलाके में है जबकि सदनी अपनी मां के साथ नजदीकी इलाके में रहती हैं.
ये भी पढ़ें- 

Advertisement

Video :'गीदड़भभकी से नहीं डरेंगे, दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा' : भ्रष्टाचार के आरोपों पर हेमंत सोरेन

Advertisement
(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Ganpati Visarjan Mumbai: गणपति विसर्जन के लिए BMC की क्या हैं खास तैयारियां?
Topics mentioned in this article