'मेरे पति और परिवार को खतरा, तीन लोगों ने की थी घर की रेकी' : समीर वानखेड़े की पत्नी ने की सुरक्षा की मांग

समीर वानखेड़े की पत्नी ने अपने परिवार की सुरक्षा पर बात करते हुए कहा, 'हम पुलिस को सीसीटीवी फुटेज मुहैया कराएंगे.'

Advertisement
Read Time: 19 mins
मुंबई:

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) मुंबई यूनिट के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर वानखेड़े ने रविवार को कहा कि उनके पति और परिवार की सुरक्षा खतरे में है. इसके साथ ही उन्होंने सुरक्षा की मांग की है. न्यूज एजेंसी ANI से बात करते हुए रेडकर ने कहा, 'समीर वानखेड़े और हमारे परिवार के सदस्यों की सुरक्षा खतरे में है. तीन लोगों ने कुछ दिन पहले घर की रेकी की थी. ये लोग बहुत खतरनाक हैं, वे क्या कर सकते हैं, इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है.' समीर वानखेड़े ही ड्रग्स क्रूज़ मामले की जांच कर रहे हैं. 

राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग के उपाध्यक्ष अरुण हलदर ने भी  एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े के आवास का दौरा किया. रेडकर ने कहा कि अरुण हलदर कुछ मूल दस्तावेज देखने आए थे. अब उन लोगों के खिलाफ जांच कराई जाएगी जो हमारे खिलाफ आरोप लगा रहे थे.

समीर वानखेड़े के जाति प्रमाणपत्र की हो सकती है जांच, महाराष्ट्र के सामाजिक न्याय मंत्री ने कहा अगर..

समीर वानखेड़े की पत्नी ने अपने परिवार की सुरक्षा पर बात करते हुए कहा, 'हम पुलिस को सीसीटीवी फुटेज मुहैया कराएंगे. परिवार को सुरक्षा मुहैया कराई जानी चाहिए. मेरे बच्चे बहुत छोटे हैं, इस लिहाज से उनकी सुरक्षा बहुत महत्वपूर्ण है. जब हम (समीर और मैं) घर पर नहीं होते तो उनकी सुरक्षा का ध्यान कौन रखेगा?'

Advertisement

क्रूज ड्रग्स मामले में इससे पहले महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े पर पक्षपात करने का आरोप लगाया था. इसके साथ ही उन्होंने रंगदारी जैसे गंभीर आरोप भी लगाए और वानखेड़े के जन्म प्रमाण पत्र और शादी पर भी सवाल उठाए थे.

Advertisement

एनसीबी का दल प्रभाकर सैल के बयान दर्ज किए बगैर मुंबई से दिल्ली रवाना

बता दें, एनसीबी की एक टीम ने कॉर्डेलिया क्रूज जहाज पर एक कथित ड्रग्स पार्टी का भंडाफोड़ किया था, जो 2 अक्टूबर को गोवा जा रहा था. इस मामले में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत कुल 20 लोगों को गिरफ्तार किया गया था.

Advertisement

एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े की पत्नी मिलीं रामदास अठावले से

Featured Video Of The Day
Maharashtra: Bhivandi के लॉजिस्टिक गोदाम में लगी भीषण आग, वीडियो आया सामने | Breaking News
Topics mentioned in this article