आदमखोर युवक! मुजफ्फरनगर में शख्स ने कई लोगों पर किया हमला, भारी मशक्कत के बाद पुलिस ने किया काबू

युवक को पुलिस की मदद से अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उसे मेरठ मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया. मुजफ्फरनगर से एनडीटीवी के लिए मोनू सिंह की रिपोर्ट.

Advertisement
Read Time: 2 mins
मुजफ्फरनगर:

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) जनपद में बुधवार सुबह उस समय हड़कंप मच गया जब एक युवक आदमखोर जानवर की तरह राह चलते लोगों पर टूट पड़ा,  इस दौरान युवक ने एक 16 वर्षीय युवती सहित तीन-चार लोगों को मुंह से काटकर घायल कर दिया. माहौल बिगड़ता देख स्थानीय लोगों ने जहां इस युवक को पकड़कर उसके हाथ पैर बांधकर बेंच पर लिटा दिया और पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचकर युवक को लोगों की मदद से उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टर ने उसकी हालत को देखते हुए उसे मेरठ मेडिकल के लिए रेफर कर दिया. 

जानकारी के अनुसार घटना कोतवाली क्षेत्र स्थित चुंगी नंबर दो की है युवक का नाम बालिस्टर बताया जा रहा है. युवक ने एक युवती सहित 3-4 लोगों पर हमला कर दिया.  स्थानीय पुलिस ने लोगों की मदद से युवक को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया जहां से डॉक्टर ने इस युवक की हालत को देखते हुए उसे मेरठ मेडिकल के लिए रेफर कर दिया. 

प्रत्यक्षदर्शी रोहित कुमार ने बताया कि युवक सुबह से ही नंबर दो चुंगी के चौराहे पर घूम रहा था तो पहले इसने कुछ कुत्तों को पकड़ने के लिए यह कुत्तों के पीछे भागा. बाद में उसने कुछ बच्चों को भी निशाना बनाया. एक 16 साल की युवती के ऊपर भी उसने हमला बोल दिया. स्थानीय लोगों की मदद से युवक को काबू में किया गया.

डॉक्टर ने क्या बताया?
युवक को लेकर डॉक्टर अर्पण जैन ने बताया कि युवक के शरीर पर कुछ चोट के निशान मिले हैं. प्राथमिक उपचार युवक का कर दिया गया है. घर वालों ने शराब के नशे और अन्य नशे की बात बतायी है. जानकारी के अनुसार ट्रीटमेंट के लिए किसी जगह से परिवार वालों ने युवक को इंजेक्शन दिलवाया था. युवक की गंभीर हालत को देखते हुए मेरठ मेडिकल कॉलेज के लिए युवक को रेफर कर दिया.

Advertisement

ये भी पढ़ें-:

जब बुलडोज़र पर भिड़ गए योगी आदित्यनाथ और अखिलेश यादव, एक-दूसरे पर चलाए 'शब्दबाण'

Featured Video Of The Day
Hezbollah Pager Attack: लेबनान में धमाके वाले पेजर किस कंपनी के हैं?
Topics mentioned in this article