दिल्ली से हरिद्वार जा रही कार की ट्रक से जोरदार भिड़ंत, 6 लोगों की दर्दनाक मौत

मुजफ्फरनगर में आज सुबह बड़ा सड़क हादसा (Muzaffarnagar Accident) हो गया. हाईवे पर कार और ट्रक की भिड़ंत हो गई. इस हादसे में  कार सवार 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई.

Advertisement
Read Time: 10 mins

मुजफ्फरनगर में सड़क हादसा

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में आज सुबह बड़ा सड़क हादसा (Muzaffarnagar Accident) हो गया. हाईवे पर कार और ट्रक की भिड़ंत हो गई. इस हादसे में  कार सवार 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. सभी कार सवार दिल्ली से हरिद्वार जा रहे थे. इसी दौरान छपार थाना क्षेत्र के NH-58 पर खड़े ट्रक और कार पीछे से टकरा गई. कार और ट्रक की टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के एक हिस्से के परखच्चे उड़ गए. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम तुरंत मौके पर पहुंची और शवों को कार से बाहर निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. वहीं मतृकों की पहचान कर उनके परिवार को हादसे की जानकारी दे दी गई है. 

ये भी पढ़ें-नई ड्रिल मशीन, 900 मिमी पाइप: जानें कैसे टनल में फंसे 40 मजदूरों को बचाने में जुटी है रेस्क्यू टीम?

बताया जा रहा है कि हरिद्वार जा रही दिल्ली नंबर कार मुजफ्फरनगर में हाईवे पर एक 22 टायर ट्रक में पीछे से जा भिड़ी. हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई. घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय लोग भी मौके पर पहुंच गए. वहीं कार में ड्राइवर समेत छह लोग सवार थे, जिनकी मौत हो गई. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से कार को ट्रक के नीचे से निकाला और घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर्स ने सभी को मृत घोषित कर दिया. पुलिस अब मामले की जांच कर रही है.
 

Advertisement