अंधेरी के खुले मैनहोल में गिरने से महिला की मौत, BMC के खिलाफ केस दर्ज करवाने पहुंचा पति

Mumbai Rain: एक बार फिर मुंबई महानगर पालिका पर सवाल खड़े हो रहे हैं. अंधेरी के खुले मैनहोल में गिरने से एक महिला की मौत हो गई. इसके बाद BMC के खिलाफ केस दर्ज करवाने उसका पति थाने पहुंचा है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
मुंबई:

मुंबई में बुधवार की शाम अचानक शुरू हुई भारी वर्षा ने तबाही मचा दी है. कई स्थानों पर जल जमाव की स्थिति उत्पन्न हो गई और यातायात प्रभावित हुआ है. इधर, बीएमसी की लापरवाही भी सामने आई है. अंधेरी नाले में गिरकर एक महिला की मौत हो गई. मृतक महिला के पति बीएमसी के खिलाफ रिपोर्ट लिखने के लिए एमआईडीसी पुलिस स्टेशन पहुंचे है. अंधेरी में मैनहोल में गिरकर महिला की मौत मामले में उच्चस्तरीय जांच के आदेश दिए गए हैं. 

जानकारी के मुताबिक महिला काम से घर जा रही थी. इसी दौरान तेज बारिश हो रही थी और रास्ते में पानी भरा था. उसी सड़क के बीच में ओपन गटर था और महिला अचानक नाले में गिर गई. घटना की जानकारी मिलने के बाद रेस्क्यू टीम घटना स्थल पर पहुंची और महिला की तलाश शुरु की. देर रात को महिला का शव मिला.

मृतक महिला की चचेरी बहन उषा साबले ने कहा कि हमको रात को 11:30 को पुलिस स्टेशन से फोन आया, हमे कहा गया कि आपके परिजन की मौत हो गई है. यह हादसा दुखद है. हम अभी एफआईआर दर्ज करवाने के लिए आए है. बीएमसी की तरफ से बड़ी लापरवाही है. यहां पर कोई साइन बोर्ड नहीं लगा हुआ था.

महिला का नाम विमल अप्पाशा गायकवाड बताया जा रहा हैं. इस घटना के बाद एक बार फिर मुंबई महानगर पालिका पर सवाल खड़े हो रहे हैं. शिवसेना UBT प्रवक्ता आनंद दुबे ने कहा कि 2-3 घंटे की बारिश में मुंबई डूब गई. अंधेरी इलाके में मेनहोल में गिरने से एक महिला की मौत हो गई. बीएमसी की लापरवाही के कारण महिला की मौत हो गई. अधिकारी मजाक कर रहे हैं. बीएमसी के अधिकारी खुले नाले को बंदल किजिए, नहीं तो कई लोगों की जान जा सकती है. 

मुंबई में बुधवार को हुई भीषण बारिश ने मायानगरी की रफ्तार मानो रोक दी थी,लेकिन अब सब नॉर्मल होने लगा है. अभी के लिए हालात सामान्य है ,बारिश रुक गई है. लोकल ट्रेन समय पर चल रही है. सेंट्रल ,वेस्टर्न और हार्बर तीनों लाइन पर लोकल ट्रेन समय पर है, जलजमाव अभी कहीं पर नहीं है. कल जिन जगहों पर जलजमाव की स्थिति पैदा हुई थी, वहां भी अब पानी उतर गया है.