मुंबई: राकांपा के जयंत पाटिल ने उद्धव ठाकरे से मुलाकात की

जयंत पाटिल ने संवाददाताओं से कहा कि यह एक शिष्टाचार मुलाकात थी, जिस दौरान उन्होंने गठबंधन की बैठक की तैयारियों पर चर्चा की. वह राकांपा संस्थापक शरद पवार के गुट में हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins

मुंबई: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) की महाराष्ट्र इकाई के अध्यक्ष जयंत पाटिल ने सोमवार को शिवसेना (यूबीटी) प्रमुख उद्धव ठाकरे से लगभग 30 मिनट तक मुलाकात की और कहा कि यह 31 अगस्त-एक सितंबर को मुंबई में होने वाली विपक्षी दलों के गठबंधन ‘इंडिया' की बैठक की तैयारियों के संबंध में थी.

पाटिल ने बाद में संवाददाताओं से कहा कि यह एक शिष्टाचार मुलाकात थी, जिस दौरान उन्होंने गठबंधन की बैठक की तैयारियों पर चर्चा की. वह राकांपा संस्थापक शरद पवार के गुट में हैं. राकांपा में टूट के संबंध में निर्वाचन आयोग को उनके गुट द्वारा दिए गए लिखित जवाब के बारे में पूछे जाने पर, पाटिल ने कहा, "हमने निर्वाचन आयोग को अपने लिखित जवाब में अपनी अपेक्षाएं व्यक्त की हैं."

उन्होंने यह नहीं बताया कि ठाकरे के साथ बैठक में क्या हुआ, या निर्वाचन आयोग को लिखित जवाब का विवरण क्या है. पार्टी के वरिष्ठ नेता अजित पवार और आठ विधायक दो जुलाई को एकनाथ शिंदे सरकार में शामिल हो गए थे.

ये भी पढ़ें:-

 "BJP दिल्ली में AAP से 4 चुनाव हारी, इसलिए पिछले दरवाजे से बनाया रास्ता": 'सेवा विधेयक' पास होने पर CM केजरीवाल

दिल्ली सेवा बिल' राज्यसभा में पास, समर्थन में मिले 131 वोट

Featured Video Of The Day
Vidisha Rail Factory: युवा रोजगार के लिए कर रहे हैं पलायन, 'शो पीस' बना रेल कारखाना | NDTV India
Topics mentioned in this article