नशे में धुत युवक चढ़ गया स्काईवॉक की छत पर, बचाने का VIDEO देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

तकरीबन डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद पुलिसवाले उसे बातों में बहलाकर आखिरकार पकड़ने में कामयाब रहे.

Advertisement
Read Time: 15 mins

मुंबई:

मुंबई से एक रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें स्काईवॉक की छत पर चढ़े युवक को पुलिस द्वारा बचाया जाता है. मामला बुधवार सुबह करीब 7.30 बजे नाना चौक स्काईवॉक का है. पुलिस के मुताबिक, 24 वर्षीय युवक नशे की हालात में स्काईवॉक की छत पर चढ़ गया था.

स्काईवॉक की छत पर युवक के चढ़ने की जानकारी मिलते ही गांव देवी पुलिस और दमकल विभागकर्मी वहां पहुंच गए. इसके बाद युवक को समझाकर नीचे उतारने की कोशिश की गई. पुलिसकर्मियों ने युवक को काफी समझाया, लेकिन वह समझने को तैयार नहीं था. तकरीबन डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद पुलिसवाले उसे बातों में बहलाकर आखिरकार पकड़ने में कामयाब रहे.

कूलर चलाने पर नाराज महिला ने लात और चप्पल से शख्स को पीटा, पुलिस को बीच बचाव करना पड़ा

जोन 2 के डीसीपी निलोतप्ल के मुताबिक, युवक का नाम शकील आहिया है और वो नशे में था. उसके खिलाफ एनडीपीएस के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच की जा रही है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि स्काईवॉक की छत पर एक युवक चढ़ा हुआ है. वहीं, उससे कुछ दूरी पर छत पर ही चार लोग खड़े हैं, जो कि पुलिसकर्मी या दमकल विभागकर्मी हैं. वह उस युवक को समझाने की कोशिश करते हुए दिख रहे हैं. तभी उनमें से एक ने युवक का हाथ पकड़ा और अपनी ओर खींच लिया. इसके बाद चारों लोगों ने मिलकर उसे दबोच लिया और उसे नीचे उतार लिया. इस दौरान स्काईवॉक के नीचे गाड़ियों और कारों की भीड़ दिख रही है. 

Advertisement

जहरीलों सांपों को बचाने के लिए अपनी जान दांव पर लगा बैठा शख्स, VIDEO देख पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

जब युवक को छत पर समझाने की कोशिश की जा रही थी, वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोग जाल जैसी कोई चीज फैलाकर नीचे खड़े हुए थे. ताकि अगर युवक ऊपर से गिरता है तो उसे जमीन पर गिरने से बचाया जा सके.

Advertisement

Viral Video: मुंबई में एक शख्स ने रेलवे प्लेटफॉर्म पर चलाया ऑटो, केस हुआ दर्ज

Topics mentioned in this article