'पाप का घड़ा फूटने वाला है' : नवाब मलिक के 'फंसाने की साजिश' के आरोप पर BJP

मलिक ने आरोप लगाया था कि महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख की तरह कुछ लोग उन्हें झूठे मामले में फंसाने की कोशिश कर रहे हैं.

विज्ञापन
Read Time: 10 mins
नवाब मलिक के आरोपों पर बीजेपी प्रवक्ता प्रेम शुक्ला ने साधा निशाना
मुंबई:

महाराष्ट्र ( Maharashtra) के मंत्री नवाब मलिक ( Nawab Malik) ने आरोप लगाया कि कुछ लोग उन्हें झूठे मामले में फंसाने की कोशिश कर रहे हैं. इस पर भाजपा प्रवक्ता प्रेम शुक्ला ने शनिवार को पलटवार करते हुए कहा कि अपराधी के मन में हमेशा फंसने का डर रहता है. न्यूज एजेंसी एएनआई ने शुक्ला के हवाले से लिखा है, 'अपराधी के मन में हमेशा फंसने का डर रहता है. अगर कोई उसका पीछा कर रहा है, तो महाराष्ट्र में किसकी सरकार है? गृह मंत्रालय किसके पास है? इसे ट्विटर पर पोस्ट करने के बजाय, वह जांच के लिए गृह मंत्री या पुलिस आयुक्त से शिकायत क्यों नहीं कर सकते? इससे पता चलता है कि नवाब मलिक अब जानते हैं कि जिस तरह से हाई कोर्ट के आदेश पर अनिल देशमुख के खिलाफ कार्रवाई की गई थी, आने वाले दिनों में उनके पापों का घड़ा भी फूटने वाला है.'

समीर वानखेड़े फैमिली पर बयान नहीं देंगे नवाब मलिक, वकील ने बॉम्बे हाईकोर्ट में दी अंडरटेकिंग

मलिक ने आरोप लगाया था कि  महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख की तरह कुछ लोग उन्हें झूठे मामले में फंसाने की कोशिश कर रहे हैं. एनसीपी नेता ने कहा था, 'जब मैं विदेश यात्रा पर था, कुछ लोगों ने एक कार में दो लोगों को तस्वीरें लेते हुए पकड़ा. यह पाया गया कि उनमें से एक अपने कू हैंडल पर मेरे खिलाफ लिख रहा है. हम मुंबई पुलिस आयुक्त को उनकी जानकारी देंगे और जांच की मांग करेंगे.

'कबूल है कबूल है....' के निकाहनामा से लेकर कब्रिस्तान तक..., नवाब मलिक के समीर वानखेड़े पर नए आरोप

मेरे पास कई साजिशकर्ताओं के खिलाफ कई सबूत हैं. अनिल देशमुख की तरह लोग मुझे फंसा रहे हैं. ऐसा नहीं है कि हम डर गए, लेकिन उनका मकसद जानना है.' बता दें, मलिक ने इससे पहले भी उनके घर की कथित तौर पर रैक्की करने वाले कुछ लोगों की तस्वीरें टि्वटर पर शेयर की थीं.

Advertisement

"मुझे झूठे मामले में फंसाने की कोशिश": महाराष्‍ट्र के मंत्री नवाब मलिक बोले

Featured Video Of The Day
Sarfaraz की बहन ने बताई पूरी सच्चाई, सुनिए Viral Video जारी कर क्या बोली
Topics mentioned in this article