अब पंजाब में भी मुख्यमंत्री तीर्थ यात्रा योजना की शुरुआत, 27 नवंबर को भगवंत मान और केजरीवाल यात्रा ट्रेन को दिखाएंगे हरी झंडी

मुख्यमंत्री तीर्थ यात्रा योजना के तहत श्री हजूर साहिब, श्री पटना साहिब, वाराणसी, मथुरा, वृंदावन और अजमेर शरीफ में रेलगाड़ी के द्वारा यात्रा करवाई जाएगी.

Advertisement
Read Time: 5 mins
(

दिल्ली के बाद अब पंजाब में भी मुख्यमंत्री तीर्थ यात्रा योजना की शुरुआत होने जा रही है. जानकारी के मुताबिक, 27 नवंबर से  यात्रा शुरू होगी. इस योजना के तहत 50,000 से ज्यादा श्रद्धालु यात्रा करेंगे. बता दें कि 6 नवंबर को पंजाब कैबिनेट से मुख्यमंत्री तीर्थ यात्रा योजना को मंजूरी मिली थी

मुख्यमंत्री तीर्थ यात्रा योजना के तहत श्री हजूर साहिब, श्री पटना साहिब, वाराणसी, मथुरा, वृंदावन और अजमेर शरीफ में रेलगाड़ी के द्वारा यात्रा करवाई जाएगी. पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल 27 नवंबर को यात्रा ट्रेन को हरी झंडी दिखाएंगे.

इस योजना के तहत पहली ट्रेन अमृतसर से नांदेड़ के लिए जाएगी. इस तीर्थ यात्रा ट्रेन को मुख्यमंत्री भगवंत मान के विधानसभा क्षेत्र धुरी में भगवंत मान और अरविंद केजरीवाल हरी झंडी दिखाएंगे .

जानकारी के मुताबिक, ट्रेन यात्रा के अलावा  तीर्थ यात्रा योजना के तहत बसों के माध्यम से यात्रा श्री अमृतसर साहिब,  श्री तलवंडी साबो, श्री आनंदपुर साहिब, माता ज्वाला जी, माता चिंतापूर्णी, माता नैना देवी,माता वैष्णो देवी, सालासर बालाजी धाम और खाटू श्याम धाम की यात्रा करवाई जाएगी.

Featured Video Of The Day
Jammu में गरजे Shah, विपक्ष की सरकार आई तो लौटेगा आतंकवाद, बूथ प्रभारियों को बताया पार्टी की शक्ति