"मैं और सभी साथी विधायक BJP के साथ मजबूती से खड़े": बगावत की खबरों को सांसद राव इंद्रजीत सिंह ने किया खारिज

हरियाणा विधानसभा चुनाव में बीजेपी को जीत मिलने का बाद नई सरकार का गठन होने जा रहा है. मुख्यमंत्री और उनकी मंत्रिपरिषद 17 अक्टूबर को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की उपस्थिति में शपथ लेंगे. 

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

गुरुग्राम से बीजेपी सांसद राव इंद्रजीत सिंह ने आज एक पोस्ट कर साफ किया कि वो पार्टी से बगावत नहीं कर रहे है. दरअसल कुछ मीडिया चैनलों से ऐसी खबरें सामने आ रही थी कि बीजेपी सांसद राव इंद्रजीत सिंह हरियाणा सीएम पद पर दावा ठोक रहे हैं और नौ विधायकों के साथ बगावती हो रहे हैं. इन्हीं खबरों को खारिज करते हुए आज राव इंद्रजीत सिंह ने एक्स पर एक पोस्ट करते हुए लिखा कि कुछ मीडिया चैनलों पर तथ्यहीन खबरें चलाई जा रही है, जिनमें मुझे नौ विधायकों के साथ बगावती दिखाया जा रहा है. यह सब तथ्यहीन, आधारहीन समाचार है. मैं और सभी साथी विधायक भारतीय जनता पार्टी के साथ मजबूती से खड़े हुए हैं.

बता दें कि बीजेपी ने हरियाणा के विधानसभा चुनावों में अब तक सबसे अधिक 48 सीट पर जीत हासिल की है. जबकि कांग्रेस को 37 सीट पर जीत मिली है. प्रदेश की 90 सदस्यीय विधानसभा के लिए पांच अक्टूबर को मतदान हुआ था जबकि 8 अक्टूबर को मतों की गिनती की गई.

Advertisement

दक्षिण हरियाणा के अहीरवाल क्षेत्र में पार्टी ने 11 में से 10 सीट जीती हैं. इस क्षेत्र के अधिकांश उम्मीदवार केंद्रीय मंत्री और गुड़गांव के सांसद राव इंद्रजीत सिंह के करीबी माने जाते हैं. राव की बेटी आरती सिंह राव, जो अटेली सीट से जीतीं, भी मंत्री पद की दौड़ में मानी जा रही हैं.

Advertisement

17 अक्टूबर को शपथ ग्रहण समारोह

हरियाणा विधानसभा चुनाव में बीजेपी को जीत मिलने का बाद नई सरकार का गठन होने जा रहा है. मुख्यमंत्री और उनकी मंत्रिपरिषद 17 अक्टूबर को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की उपस्थिति में शपथ लेंगे. पंचकूला सेक्टर 5 स्थित दशहरा मैदान में सुबह 10 बजे समारोह आयोजित किया जाएगा.

Advertisement

कार्यवाहक मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी को संभावित मुख्यमंत्री माना जा रहा है. सूत्रों के अनुसार एक बार फिर नायब सिंह सैनी को राज्य का मुख्यमंत्री बनाया जा सकता है. नायब सिंह सैनी ने शुक्रवार रात नई दिल्ली में गृह मंत्री शाह के साथ बैठक की थी. जिसके बाद शपथ ग्रहण की तारीख का ऐलान किया गया था.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Baba Siddique Shot Dead: Kurla में किराए पर रह रहे थे बाबा सिद्दीकी की हत्या के आरोपी