Advertisement

MP: विकास यात्रा के दौरान मंत्री नरोत्‍तम मिश्रा का 5 क्‍व‍िंटल वजनी फूलों की माला से किया गया स्‍वागत

विकास यात्रा आज डॉ. मिश्रा के गृह जिले दतिया के महेवा गांव में पहुंची जहां ग्रामीणों ने न सिर्फ बग्घी पर बैठाकर नरोत्‍तम मिश्रा स्वागत किया, बल्कि उनके लिए  5 क्विंटल फूलों की माला बनवाई गई.

Advertisement
Read Time: 12 mins

मध्यप्रदेश के गृह मंत्री डॉ. नरोत्‍तम मिश्रा को मंगलवार को विकास यात्रा के दौरान जेसीबी मशीन से 5 क्विंटल...जी हां 5 क्विंटल भार के फूलों की माला पहनाई गई. विकास यात्रा आज डॉ. मिश्रा के गृह जिले दतिया के महेवा गांव में पहुंची जहां ग्रामीणों ने न सिर्फ बग्घी पर बैठाकर नरोत्‍तम मिश्रा स्वागत किया, बल्कि उनके लिए  5 क्विंटल फूलों की माला बनवाई गई. बड़ा सवाल यह था कि माला को कैसे पहनाया जाए. ऐसे में मंत्रीजी को माला पहनाने के लिए दो जेसीबी मशीनें मंगवाई गई. इन मशीनों पर न सिर्फ गृहमंत्री को बैठाया गया बल्कि इन्‍हीं मशीनों से गृहमंत्री का भारीभरकम माला से स्‍वागत किया गया.

Advertisement

गौरतलब है कि इससे पहले, विकास यात्रा के दौरान मध्‍य प्रदेश के ही एक अन्‍य मंत्री  विजय शाह के 'बिगड़े बोल' की खबर ने सुर्खियां बटोरी थीं. दरअसल, विकास यात्रा के दौरान वन मंत्री विजय शाह, एक युवक के सवाल पर बुरी तरह भड़क गए थे. शाह ने एक स्थानीय कांग्रेस नेता का नाम लेते हुए कहा था,  "तुम्हें दारू पिलाकर मेरी सभा खराब करने के लिए भेजा गया है. सभा खराब करने की कोशिश की तो पुलिसवाले ...समझा देंगे. मामला पिछले सप्‍ताह का है, जब वन मंत्री ​​​​​खंडवा जिले की हरसूद विधानसभा के गोलखेड़ा गांव की विकास यात्रा में शामिल होने के लिए पहुंचे थे. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

Advertisement

उन्होंने सवाल कर रहे शख्स से कहा था कि बताओ कितने पैसे मिले थे, तुम्हे दारू पिला के सभा बिगाड़ने के? यहां कौन दारू बेचता है, पहले तो पकड़ो उसको. गोलखेड़ा में अवैध दारू कौन बेचता है, नाम बताओ जरा. इसी तरह सभा में बैठे अधिकारियों की तरफ देखते हुए उन्होंने कहा कि कल से गोलखेड़ा में अवैध दारू दिख गई मुझे तो आप सब लोग सस्पेंड हो जाओगे. बता दें कि जो युवक सवाल पूछने आया था, उसका कहना था कि उसकी पत्नी आंगनवाड़ी में खाना बनाती है, लेकिन उसे 6 महीने से तनख्वाह नहीं मिल रही है, इस सवाल पर मंत्रीजी भड़क गए.

Advertisement

ये भी पढ़ें- 

Featured Video Of The Day
Lok Sabha Elections 2024 Phase 6 Voting: राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति सहित कई VVIP ने डाला Vote

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: