ड्रग्स तस्करी मामले में जफर सादिक पर मनी लॉन्डरिंग का भी केस दर्ज, उदयनिधि स्टालिन की मुश्किलें बढ़ीं

गिरफ्तार किया गया तमिल फिल्म प्रोड्यूसर जफर सादिक डीएमके का नेता रहा है, ईडी जल्द ही उदयनिधि स्टालिन से पूछताछ कर सकती है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की एफआईआर के आधार  पर जफर सादिक ड्रग्स कनेक्शन मामले में मनी लॉन्डरिंग का मामला दर्ज किया है. जफर सादिक डीएमके का नेता रहा है. उसे कल एनसीबी ने जयपुर से गिरफ्तार किया था. इससे डीएमके नेता उदयनिधि स्टालिन की मुश्किलें बढ़ गई हैं. 

दो हजार करोड़ से ज्यादा के ड्रग्स सिंडिकेट मामले में ईडी ने भी मनी लॉन्डरिंग का मामला दर्ज किया है. एनसीबी के अलावा अब ईडी भी जल्द ही उदयनिधि स्टालिन से पूछताछ कर सकती है. ईडी गिरफ्तार किए गए तमिल फिल्म प्रोड्यूसर जफर सादिक से जल्द ही पूछताछ करेगी. 

प्रवर्तन निदेशालय टॉलीवुड और बॉलीवुड में ड्रग्स सिंडिकेट से कमाए गए पैसे के तार खंगालेगा. वह विदेशों तक फैले ड्रग्स रैकेट से करोड़ों रुपये की काली कमाई की परतें खोलेगा. ईडी मनी लॉन्डरिंग के तहत अब यह पता लगाने में जुटेगी कि आखिर विदेशों तक फैले तमिल फिल्म प्रोड्यूसर के तार और कहां-कहां तक फैले हैं. ड्रग्स से कमाई गई मोटी रकम कहां-कहां रूट की गई? 

ईडी ने जफर सादिक के खिलाफ पीएमएलए (PMLA) के तहत मामला दर्ज किया है. इस मामले में उदयनिधि स्टालिन से भी पूछताछ हो सकती है. जफर सादिक को एनसीबी ने इंटरनेशनल ड्रग तस्करी मामले में गिरफ्तार किया था. जफर तमिल फिल्मों का निर्माता है और तमिलनाडु की सत्ताधारी पार्टी डीएमके का करीबी है.

एनसीबी को आरोपी जफर सादिक ने पूछताछ में बताया कि उदयनिधि स्टालिन को सात लाख रुपये दिए थे, पांच लाख बाढ़ के वक्त रिलीफ फंड में दिए और दो लाख पार्टी फंड में दिए. एनसीबी ड्रग्स के इस मामले में अब तक चार लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है.

Featured Video Of The Day
Hezbollah Chief Killed: Hassan Nasrallah के साथ बेटी Zainab भी ढेर, Israel ने बाप-बेटी का किया End!
Topics mentioned in this article