#ModiJiGreatHain: कृषि कानूनों की वापसी का ऐलान करते ही BJP नेता करने लगे PM मोदी की तारीफ

पिछले एक साल से तीनों कृषि कानूनों को वापस लेने के लिए किसान दिल्ली की सीमाओं पर आंदोलन कर रहे थे.

Advertisement
Read Time: 14 mins

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( Narendra Modi) ने आज तीनों कृषि कानूनों को वापस लेने का ऐलान किया. वहीं पीएम की इस घोषणा पर भाजपा के कई नेताओं ने अपनी प्रतिक्रयाएं दी हैं. उन्होंने ट्विटर पर हैशटैग मोदी जी ग्रेट है (#ModiJiGreatHain) के नाम से पोस्ट करना शुरू किया है.

'तीनों कृषि कानून लेंगे वापस', राष्ट्र के नाम संबोधन में PM मोदी का एलान

वहीं भाजपा समर्थकों ने भी इस हैशटैग के साथ ट्विटर पर कई पोस्ट किए हैं. उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने भी ट्विटर पर इस हैशटैग के साथ पोस्ट किया है. 

बता दें कि पिछले एक साल से तीनों कृषि कानूनों को वापस लेने के लिए किसान दिल्ली की सीमाओं पर आंदोलन कर रहे थे. वहीं भाजपा नेता नायब सिंह सैनी ने  भी #ModiJiGreatHain का इस्तेमाल करते हुए ट्विटर पर पोस्ट किया है. 

वहीं हरियाणा के मंत्री अनिल विज ने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए कहा है कि 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की गुरु नानक देव जी के प्रकाश उत्सव पर तीनों कृषि कानूनों को वापस लेने की घोषणा पर सभी किसान संगठनों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का आभार प्रकट करना चाहिए और अपने धरने तुरंत उठाकर अपने अपने घरों को जाकर अपने नियमित कामों में लगना चाहिए .'

Advertisement

उत्तर प्रदेश में कई योजानाओं के शिलान्यास और उद्घाटन के लिए रवाना होने से पहले प्रधानमंत्री ने ये ऐलान किया . इस दौरान प्रधानमंत्री ने कहा, "मैंने अपने पांच दशकों के कामकाज के दौरान किसानों की मुश्किलें देखी हैं. जब देश ने मुझे प्रधानमंत्री बनाया, तो मैंने कृषि विकास या किसानों के विकास को अत्यधिक महत्व दिया." 

Advertisement
Topics mentioned in this article