मेरठ: चलती कार में आग लगने से 4 लोगों की जिंदा जलकर मौत

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) कमलेश बहादुर ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि आज रात करीब नौ बजे मेरठ के जानी थाना क्षेत्र के कांवड़ मार्ग पर भोलाझाल पर यह दर्दनाक हादसा हुआ.

Advertisement
Read Time: 2 mins

मेरठ जिले के जानी थाना क्षेत्र में रविवार को कांवड़ मार्ग पर एक कार में आग लग जाने से कार सवार चार लोगों की जलकर मौत हो गई. आग इतनी तेजी से फैली की सवारियों को बचने का मौका ही नहीं मिला. ये सभी लोग इस कदर जल चुके हैं कि इन्हें पहचानना भी मुश्किल हो रहा है. इस घटना में एक बच्चे की भी मौत हुई है.

फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने घटनास्थल पर पहुंच कर कार की आग को बुझाया. लेकिन तब तक काफी देर हो चुका था. ये दर्दनाक हादसा मेरठ जिले से गुजरने वाले नगर की पटरी मार्ग (चौधरी चरण सिंह कावड़ मार्ग) पर हुआ है, जिसे दिल्ली NCR के लोग हरिद्वार देहरादून को तरफ जाने के लिए शॉर्ट कट के रूप में इस्तेमाल करते हैं. ये कार दिल्ली साइड से हरिद्वार की तरफ जा रही थी.

कार हादसे में मृतकों की अभी तक कोई पहचान नहीं हो पाई है, हालांकि अभी तक की पुलिस जांच में पता चला है कि कार का नम्बर DL 4C AP 4792 है जो दिल्ली के पहलाद पुर बांगर (संभवतः प्रहलाद पुर) निवासी सोहनपाल पुत्र ओम प्रकाश के नाम है.

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) कमलेश बहादुर ने ‘पीटीआई-भाषा' को बताया कि आज रात करीब नौ बजे मेरठ के जानी थाना क्षेत्र के कांवड़ मार्ग पर भोलाझाल पर यह दर्दनाक हादसा हुआ.

उन्होंने बताया कि हादसे में कार में सवार चार लोगों की जलकर मौत हो गई. पुलिस मौके पर है और घटना की जांच की जा रही है.

उन्होंने बताया कि कार में सीएनजी गैस किट लगी थी, अभी तक मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है,पुलिस शवों की शिनाख्त के प्रयास कर रही है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Elections 2024 | हरियाणा का सियासी रण: 10 हॉट सीट का पूरा समीकरण
Topics mentioned in this article