MBBS अंतिम वर्ष के छात्र ने पिता की बंदूक से खुद को मारी गोली, मौत

हरियाणा के करनाल जिले में एमबीबीएस अंतिम वर्ष के एक छात्र की रविवार को अपने पिता की लाइसेंसी बंदूक से सिर में कथित तौर पर गोली मारने के बाद मौत हो गई.

Advertisement
Read Time: 6 mins
करनाल:

हरियाणा के करनाल जिले में एमबीबीएस अंतिम वर्ष के एक छात्र की रविवार को अपने पिता की लाइसेंसी बंदूक से सिर में कथित तौर पर गोली मारने के बाद मौत हो गई. पुलिस ने यह जानकारी दी. निसिंग पुलिस थाने के थाना प्रभारी अजायब सिंह ने बताया कि मृतक की पहचान आर्यमन (23) के रूप में हुई है. उसके माता-पिता चिकित्सक हैं और घर पर ही निजी क्लिनिक चलाते हैं.

सिंह ने कहा, ''आर्यमन ने अपने पिता की लाइसेंसी राइफल से खुद को सिर में गोली मार ली. वह बेंगलुरु के एक मेडिकल कॉलेज से एमबीबीएस के अंतिम वर्ष की पढ़ाई कर रहा था और पिछले महीने घर आया था.'' अजायब सिंह ने बताया, ''गुरुग्राम के एक अस्पताल में आर्यमन का मनोरोग का इलाज चल रहा था.''

पुलिस के मुताबिक घटना के समय उसके माता-पिता घर के भूतल पर कुछ मरीजों को देख रहे थे. उन्होंने कहा, ''आर्यमन ने अपने कमरे को अंदर से बंद कर लिया, अपने पिता की बंदूक ली और खुद को गोली मार ली. मृतक के परिवार का कहना है कि ऐसा कोई संकेत नहीं था कि आर्यमन किसी बात को लेकर नाराज था और वह इतना बड़ा कदम उठाएगा.'' पुलिस ने बताया आर्यमन की दो बहनों की शादी हो चुकी है और वह अमेरिका में रहती हैं.
 

ये भी पढ़ें- 

हिमाचल प्रदेश की सीमाएं सील, 'खालिस्तान' जनमत संग्रह के आह्वान पर सुरक्षा बढ़ाई गई

चप्पल चोरी हुई, यदि ....शराब पीकर नशा नहीं हुआ, पुलिस और आबकारी इन शिकायतों पर हैरान

चेन्नई : US से लौटे दंपति का घरेलू सहायक ने किया मर्डर, 5 करोड़ लूटकर नेपाल भागने की फिराक में था, पुलिस ने दबोचा

Video : सोशल मीडिया पर एक वीडियो को लेकर इंडिगो एयरलाइंस की जमकर खिंचाई

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
100 DAYS OF MODI 3.0 | PM Modi के एक बयान ने विरोधियों का मुंह बंद कर दिया | Khabar Pakki Hai
Topics mentioned in this article