शायद स्कूल बनाने वालों को जेल भेजना ही बीजेपी का एजेंडा : अरविंद केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल ने कहा- पिछले 75 साल में शायद मनीष सिसोदिया पहला शख्स है जिसने हर गरीब के घर पर एक उम्मीद जताई थी कि उसका बच्चा भी बड़ा होकर एक अच्छा इंसान बन सके

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने सीबीआई द्वारा उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को दिल्ली शराब नीति मामले में गिरफ्तार किए जाने के बाद कहा कि, पिछले 75 साल में शायद यह पहला शख्स है जिसने हर गरीब के घर पर एक उम्मीद जताई थी कि उसका बच्चा भी बड़ा होकर एक अच्छा इंसान बन सके. उन्होंने सरकारी स्कूलों का कायाकल्प किया. एक शरीफ आदमी है मनीष, जिनको आज इन्होंने गिरफ्तार कर लिया. 

अरविंद केजरीवाल ने मनीष सिसोदिया के निवास पर मीडिया से बातचीत में उक्त बात कही. उनके साथ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी मौजूद थे. 

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि, यह हम देख रहे हैं कि किस तरह से पूरे देश के अंदर शरीफों को, देशभक्तों को, अच्छे लोगों को, ईमानदारों को पकड़कर जेल में डाल रहे हैं, और जिन लोगों ने बैंकों के अरबों, खरबों लूट लिए, वे इनके दोस्त हैं.

उन्होंने कहा कि, मनीष जी की पत्नी की तबीयत काफी खराब है. उनको बहुत गंभीर बीमारी है, उनसे मिलने आए हैं. मनीष जी के बेटे हैं, वह भी बाहर पढ़ रहे हैं. मनीष जी ही अपनी पत्नी का खयाल रखा करते थे. हमने उन्हें कहा है कि हमें और पूरे देश को मनीष जी पर गर्व है. हम सब एक परिवार की तरह हैं और उनका ध्यान रखेंगे.

उन्होंने कहा कि, मनीष सिसोदिया ने जो स्कूल बनाए हैं, उससे बीजेपी डर रही है. स्कूल बनाने वालों को जेल भेजना ही बीजेपी का एजेंडा हो सकता है. बीजेपी नहीं चाहती कि देश की शिक्षा नीति अच्छी हो.

Featured Video Of The Day
Haryana Elections Voting: ML Khatter, Bhupinder Hooda समेत दिग्गज नेताओं ने मतदान के बाद क्या कहा?
Topics mentioned in this article