कोर्ट ने मनीष सिसोदिया को विधायक फंड जारी करने की दी अनुमति, विकास कार्यों पर खर्च होंगे 3 करोड़

मनीष सिसोदिया को विधायक फंड से राशि जारी करने की अनुमति मिल गई है. विभिन्‍न विकास कार्यों पर 3 करोड़ रुपये की राशि खर्च की जाएगी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्‍ली:

दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री और पटपड़गंज विधानसभा से विधायक मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) को कोर्ट से अपनी विधानसभा में विकास कार्य के लिए फंड जारी करने की अनुमति मिल गई है.  सिसोदिया की ओर से विभिन्न विकास कार्यों के लिए विधायक फंड से 3 करोड़ रुपए जारी करने की अनुमति मांगी थी, जिसकी कोर्ट ने इजाजत दे दी है. इसके बाद पटपड़गंज विधानसभा में विकास कार्यों काम आगे बढ़ सकेगा. 

विधायक कार्यालय से जारी एक बयान के मुताबिक, इन विकास कार्यों के तहत खिचड़ीपुर गांव, ईस्ट विनोद नगर, आवासीय कालोनी खिचड़ीपुर, रेलवे कॉलोनी और मंडावली में कई विकास कार्यों पर 3 करोड़ रुपए खर्च होंगे. खिचड़ीपुर में ओपन स्पेस के सौंदर्यीकरण, वेस्ट विनोद नगर में स्वाति पार्क के सौंदर्यीकरण, मयूर विहार फेज -2 और फिरनी मोड़ खिचड़ीपुर में प्रवेश द्वार समेत अन्य कार्य किए जाएंगे. 

विधायक ने मांगी थी 3 करोड़ रुपये जारी करने की अनुमति 

मनीष सिसोदिया ने कोर्ट से अपनी पटपड़गंज विधानसभा में विभिन्न विकास कार्य के लिए विधायक फंड से तीन करोड़ रुपए जारी करने की अनुमति मांगी थी. विधायक कार्यालय से जारी बयान के मुताबिक, अनुमति मिलने के बाद अब विकास कार्यों के लिए जल्द पैसा जारी कर दिया जाएगा और विकास कार्य तेजी से पूरे किए जाएंगे. 

पटपड़गंज विधानसभा क्षेत्र में ये होंगे विकास कार्य 

विकास कार्यों के तहत वेस्ट विनोद नगर में एक ट्रांसफर शिफ्टिंग का काम किया जाएगा. वहीं खिचड़ीपुर के 7 ब्लॉक में ओपन स्पेस का सौदर्यीकरण होना है. इसके साथ ही मयूर विहार फेज दो में पार्क का विकास, मयूर विहार फेज दो के पॉकेट ए और फिरनी मोड़ खिचड़ीपुर में प्रवेश द्वार के साथ ही मयूर विहार फेस एक के पॉकेट-4 में बाउंड्री वॉल और ग्रिल का काम किया जाएगा. साथ ही वेस्ट विनोद नगर में स्वाति पार्क का सौदर्यीकरण होगा. 

ये भी पढ़ें :

* अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी में MSR कनेक्‍शन, पत्नी सुनीता केजरीवाल का चौंकाने वाला दावा
* अरविंद केजरीवाल मामले में दिल्ली हाईकोर्ट ने CBI को नोटिस जारी कर मांगा जवाब
* दिल्ली शराब नीति मामला: राउज एवेन्यू कोर्ट ने CM केजरीवाल को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा

Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Elections: चुनाव में जाटव समाज की रहेगी भूमिका, देखें Palwal से NDTV Ground Report
Topics mentioned in this article