महिलाओं को निर्वस्त्र घुमाने के मामले में 4 गिरफ्तार, मणिपुर के सीएम ने कहा- दोषियों के लिए फांसी की मांग करूंगा

मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह ने कहा, दोषियों को अनुकरणीय दंड दिलाने का आश्वासन देता हूं. यदि संभव हुआ तो मृत्युदंड की मांग करूंगा.

Advertisement
Read Time: 10 mins
इंफाल में महिलाओं के एक संगठन ने दो महिलाओं को नग्न घुमाने की घटना के विरोध में प्रदर्शन किया.
नई दिल्ली:

मणिपुर में महिलाओं को नग्न घुमाने का वीडियो वायरल होने के बाद इस मामले में अब तक कुल चार आरोपियों को गिरप्तार किया गया है. राज्य मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह ने कहा है कि आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. मणिपुर की घटना को लेकर देश भर में उपजे आक्रोश के बीच राज्य के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह ने आज शाम को कहा कि दो महिलाओं को नग्न घुमाने के भयावह मामले में एक और व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. इसके बाद दो और लोगों की गिरफ्तारी की सूचना मिली.  घटना की व्यापक निंदा के बीच राज्य पुलिस ने कहा कि कथित अपराधियों में से एक को आज सुबह गिरफ्तार कर लिया गया था.

मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह ने कहा कि, ''हम पूरी तरह से हैरान हैं. दोषियों को अनुकरणीय दंड दिलाने का आश्वासन देता हूं. यदि संभव हुआ तो मृत्युदंड की मांग करूंगा. मैं लोगों से अपील करता हूं कि सड़कों को अवरुद्ध न करें और सुरक्षा बलों को भी न रोकें. मैं राज्य की जनता की ओर से इस घटना की निंदा करता हूं.''

समाचार एजेंसी एएनआई के मुतबिक, मणिपुर के राजभवन ने जानकारी दी है कि, राज्यपाल अनुसुइया उइके ने आज इंफाल के राजभवन में पुलिस महानिदेशक राजीव सिंह से मुलाकात की और मणिपुर के वायरल वीडियो मामले की जांच की प्रगति के बारे में जानकारी ली. उन्होंने घटना की निंदा करते हुए डीजीपी को जघन्य अपराधियों को पकड़ने और कानून के अनुसार अनुकरणीय सजा देने के लिए तत्काल कदम उठाने के निर्देश दिए. राज्यपाल ने डीजीपी से जरूरत पड़ने पर पीड़ितों को विशेष सुरक्षा देने के लिए भी कहा. 

Advertisement
Topics mentioned in this article