"गलती हो गई...": सलमान खान को धमकी देने वाले शख्स ने मांगी माफी

मैसेज में कहा गया था कि अगर सलमान खान ने सिद्दीकी की हत्या के पीछे माने जाने वाले लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के साथ अपनी दुश्मनी खत्म करने के लिए ₹5 करोड़ का भुगतान नहीं किया, तो उनका भी राजनेता के जैसा ही अंजाम होगा.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
मुंबई:

अभिनेता सलमान खान को पिछले सप्ताह मुंबई ट्रैफिक कंट्रोल के व्हाट्सएप नंबर पर मैसेज कर धमकी देने वाले ने अब माफी मांगी है. पुलिस को एक बार फिर उसी व्हाट्सएप नंबर से एक और मैसेज मिला है, जिसमें धमकी देने वाले शख्स ने माफी मांगी है. सूत्रों ने अनुसार मैसेज करने वाले ने कहा कि उससे ये मैसेज गलती से गया और इसके लिए वो माफी मांग रहा है.

पुलिस को इस मैसेज करने वाले शख्स की लोकेशन झारखंड में मिली है, जिसकी तलाश में पुलिस की टीम वहां पहुंची हुई है. सूत्रों ने बताया कि मैसेज करने वाले ने खुद को लॉरेंस बिश्नोई गैंग का करीबी बताया था और दावा किया था कि वो सलमान और लॉरेंस के बीच सुलह करवा देगा.

मुंबई के ट्रैफिक पुलिस के व्हाट्सएप नंबर पर जो धमकी भरा मैसेज मिला था, उसमें अभिनेता सलमान खान से लॉरेंस बिश्नोई के साथ लंबे समय से चली आ रही दुश्मनी को खत्म करने के लिए 5 करोड़ रुपये की मांग भी की गई थी.

महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी की बांद्रा में गोली मारकर हत्या किए जाने के एक हफ्ते से भी कम समय बाद 18 अक्टूबर को मुंबई ट्रैफिक पुलिस को ये व्हाट्सएप मैसेज मिला था. उसमें कहा गया था कि अगर सलमान खान ने सिद्दीकी की हत्या के पीछे माने जाने वाले लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के साथ अपनी दुश्मनी खत्म करने के लिए ₹5 करोड़ का भुगतान नहीं किया, तो उनका भी राजनेता के जैसा ही अंजाम होगा.

Photo Credit: Salman khan

धमकी भरे मैसेज में कहा गया था, "इसे हल्के में न लें. अगर सलमान खान जिंदा रहना चाहते हैं और लॉरेंस बिश्नोई से दुश्मनी खत्म करना चाहते हैं तो उन्हें 5 करोड़ रुपये देने होंगे. अगर पैसे नहीं दिए तो उनकी हालत बाबा सिद्दीकी से भी बदतर होगी."

धमकी के बाद सलमान खान के बांद्रा स्थित आवास और मुंबई के पास पनवेल में उनके फार्महाउस के आसपास सुरक्षा और बढ़ा दी गई है.

सिद्दीकी की हत्या के एक दिन बाद 13 अक्टूबर को, बिश्नोई गिरोह के एक संदिग्ध व्यक्ति ने घटना की जिम्मेदारी ली थी. बिश्नोई गिरोह के सहयोगी शुभम रामेश्वर लोनकर माने जाने वाले शुबू लोनकर के हैंडल से पोस्ट में दावा किया गया कि सिद्दीकी की हत्या इसलिए की गई, क्योंकि वो भारत के मोस्ट वांटेड आतंकवादी दाऊद इब्राहिम से जुड़ा था और सलमान खान का करीबी था. 

लोनकर ने फेसबुक पोस्ट में हिंदी में लिखा, "हमारी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है, लेकिन जो कोई भी सलमान खान और दाऊद गिरोह की मदद करता है, उसका हिसाब-किताब कर देंगे."

Advertisement

सिद्दीकी की 12 अक्टूबर को बांद्रा में उनके बेटे और विधायक जीशान सिद्दीकी के कार्यालय के बाहर तीन शूटरों ने हत्या कर दी थी. घटना के तुरंत बाद दो शूटरों को गिरफ्तार कर लिया गया था और पुलिस तीसरे शूटर के साथ-साथ उनके कथित हैंडलर की भी तलाश कर रही है.

Featured Video Of The Day
NDTV World Summit 2024: Shraddha Kapoor ने अपने जीवन में Shakti Kapoor की महत्वपूर्ण भूमिका के बारे में बात की
Topics mentioned in this article