महिला के कपड़े पसंद नहीं थे, दे डाली एसिड अटैक की धमकी, बेंगलुरु की कंपनी ने शख्स को नौकरी से निकाला

इटियोस डिजिटल ने कहा, "एक सुरक्षित और सम्मानजनक माहौल को बढ़ावा देने वाली कंपनी के रूप में, हमने तुरंत एक्शन लिया. निकिथ को 5 साल के लिए नौकरी से निकाल दिया गया है. उसके खिलाफ मामले भी दर्ज करवाया गया है."

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

बेंगलुरु में एक शख्स को नौकरी से निकाल कर उसके खिलाफ एक महिला पर तेजाब से हमले की धमकी का केस दर्ज करवाया गया है. आरोप है कि शख्स ने सोशल मीडिया पर एक महिला के कपड़ों की पसंद पर न सिर्फ आपत्ति जाहिर की बल्कि उस पर तेजाब फेंकने की धमकी भी दी. महिला के पति ने निकित शेट्टी नाम के शख्स के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी. उसने पत्नी को धमकी देने वाले इंस्टाग्राम पोस्ट का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया था. जिसके बाद आरोपी को नौकरी से निकाल दिया गया.

शाहबाज अंसार नाम के पत्रकार ने कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया, डिप्टी सीएम डीके शिवकुमार और डीजीपी को टैग कर एक्स पर एक पोस्ट लिख कहा, " यह शख्स मेरी पत्नी के पसंद के कपड़ों की वजह से उसके चेहरे पर तेजाब फेंकने की धमकी दे रहा है. किसी भी घटना को रोकने के लिए प्लीज इसके खिलाफ तुरंत एक्शन लें.

शाहबाज के इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने निकित शेट्टी को ढूंढ निकाला, जिसके बाद उसके खिलाफ एक्शन लिया गया. जिस कंपनी में वह काम करता था, उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में कहा कि आरोपी को नौकरी से निकाल दिया गया है. उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

कंपनी ने कहा, "हम अपने कर्मचारी, निकिथ शेट्टी से जुड़ी एक गंभीर घटना के बारे में बताते हुए काफी दुखी हैं, जिसने किसी के कपड़ों की पसंद के बारे में धमकी भरा बयान दिया था. यह बिल्कुल अस्वीकार्य है और इटियोस सर्विसेज के  मूल्यों के खिलाफ है." 

इटियोस डिजिटल ने कहा, "एक सुरक्षित और सम्मानजनक माहौल को बढ़ावा देने वाली कंपनी के रूप में, हमने तुरंत एक्शन लिया. निकिथ को 5 साल के लिए नौकरी से निकाल दिया गया है. उसके खिलाफ मामले भी दर्ज करवाया गया है."

Advertisement

कंपनी की तरफ से आरोपी पर लिए गए इस एक्शन के बाद लोग शुक्रिया अदा कर रहे हैं. महिला ने पति ने भरपूर समर्थन के लिए धन्यवाद का पोस्ट किया. उन्होंने लिखा, जिसने मेरी पत्नी को नौकरी पर तेजाब फेंकने की धमकी दी उसे नौकरी से निकाल दिया गया. ऐसा करने वालों को धन्यवाद.

Featured Video Of The Day
Kerala के मंदिर में Gas Leak के बाद भीषण हादसा, पूजा करने गए पुजारी की झुलसने से हुई मौत