दूसरी बीड़ी देने से इनकार किया तो युवक ने पिता की चाकू मारकर की हत्‍या

मारे गए शख्‍स की पहचान 50 साल के लाल मियां के रूप में हुई ह जिसे विवाद के बाद उसके बेटे समसुल हल (30 वर्ष) ने चाकू मार दिया.

Advertisement
Read Time: 5 mins
गुवाहाटी:

असम के बारपेटा जिले में बीड़ी को लेकर हुए विवाद में एक शख्‍स ने अपने पिता की हत्‍या कर दी. पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी. यह घटना बारपेटा जिले के कोलगाचिया पुलिस स्‍टेशन के अंतर्गत आने वाले अलीपुर गांव में मंगलवार को हुई. मारे गए शख्‍स की पहचान 50 साल के लाल मियां के रूप में हुई ह जिसे विवाद के बाद उसके बेटे समसुल हल (30 वर्ष) ने चाकू मार दिया. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी ने पिता से बीड़ी मांगी तो उन्‍होंने एक बीड़ी दी. दूसरी बीड़ी मांगने के दौरान पिता-पुत्र में विवाद हो गया जिसने बड़ा रूप ले लिया. पुत्र ने चाकू मारकर पिता की हत्‍या कर दी.  

एक पुलिस अधिकारी ने बताया, 'दोनों के बीच बहस के बाद हाथापाई शुरू हो गई. समसुल ने अपने पिता पर धारहार हथियार से वार कर दिया. सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्‍थल पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.' पुलिस अधिकारी ने बताया, 'शुरुआती पूछताछ में आरोपी ने अपराध की बात स्‍वीकार की है. हमने वह हथियार भी बरामद कर लिया है जो अपराध में इस्‍तेमाल किया गया. आरोपी ने बताया कि जब उसने बीड़ी मांगी तो पिता ने केवल एक बीड़ी दी. जब उसने दोबारा बीड़ी मांगी तो पिता ने उसे अपशब्‍द कहे. गुस्‍से में आकर उसने पिता की हत्‍या कर दी. '

इंदौर का कूड़े का पहाड़ बना एशिया का सबसे बड़ा बायो-CNG प्लान्ट

Featured Video Of The Day
Odisha News: Vedanta Group की रिफाइनरी के बांध में दरार आने से कई इलाके जलमग्न | NDTV India
Topics mentioned in this article