पुलवामा में आतंकियों ने की एक शख्स की हत्या, कश्मीरी हिंदू था मृतक, पहचान के बाद की हत्या

पुलवामा में आतंकियों की गोली से एक शख्स की मौत की खबर सामने आ रही है. जानकारी के मुताबिक बाजार जाते वक्त आतंकियों ने जिस शख्स को गोली मारी, उसकी पहचान कश्मीर पंडित के तौर पर हुई है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

कश्मीर जोन की पुलिस ने ट्विटर पर दी जानकारी

जम्मू-कश्मीर में टारगेटेड हत्याओं का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है. अब पुलवामा में आतंकियों की गोली से एक शख्स की मौत की खबर सामने आ रही है. जानकारी के मुताबिक बाजार जाते वक्त आतंकियों ने जिस शख्स को गोली मारी, उसकी पहचान कश्मीर पंडित के तौर पर हुई है. ये हत्या पहचान के बाद की गई. मृतक संजय शर्मा एक बैंक का कर्मचारी बताया जा रहा है.

इस बारे में पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि करीब 11 बजे हुई और पीड़ित की पहचान दक्षिण कश्मीर के जिले में अचन इलाके के निवासी संजय शर्मा के तौर पर हुई है, उनकी उम्र करीब 40 वर्ष थी. कश्मीर जोन की पुलिस ने ट्विटर पर लिखा, ‘‘आतंकवादियों ने पुलवामा में अल्पसंख्यक समुदाय से संबंधित अचन निवासी काशीनाथ शर्मा के बेटे संजय शर्मा पर गोली चला दी. घटना के वक्त वह स्थानीय बाजार जा रहे थे.''

Advertisement

उन्होंने कहा कि शर्मा को अस्पताल ले जाया गया लेकिन उन्होंने दम तोड़ दिया. पुलिस ने बताया, ‘‘उनके गांव में सशस्त्र बल की तैनाती की गई है. इलाके की घेराबंदी कर दी गई है. विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है.'' वहीं पीडीपी नेता महबूबा मुफ्ती ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए लिखा, "हत्याओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. भारत सरकार जम्मू-कश्मीर में अल्पसंख्यकों की रक्षा करने में विफल रही है और मृतक परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं हैं.

ये भी पढ़ें : "जेल तो जाना पड़ेगा" : मनीष सिसोदिया के मामले पर भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा, BJP बोली-"कानून अपना काम कर रहा"

ये भी पढ़ें : "जेल" वाला ट्वीट करने के बाद राजघाट पहुंचे मनीष सिसोदिया हुए भावुक, कहा-"...ख्याल रखना"