पत्नी पूजा करने गई थी मंदिर, शख्स ने मां और बेटे को जहर देकर मारा; फिर खुद कर ली आत्महत्या

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी सूरज राय ने कहा कि परिवार में चार सदस्य थे - तरूण चौहान, उनकी पत्नी, उनका बेटा और उनकी मां. जिसमें से तीन की मौत हो गयी है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
आगरा:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के आगरा से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. पुलिस के अनुसार एक शख्स ने अपनी मां, 12 साल के बेटे को जहर देने के बाद खुद आत्महत्या कर ली. मृतक का नाम तरुण चौहान बताया जा रहा है. उसकी पत्नी राजस्थान के सीकर में खाटू श्याम जी मंदिर के दर्शन करने के लिए गयी थी.  घटना के समय वो घर पर नहीं थी. पुलिस के अनुसार, परिवार की घरेलू सहायिका जब सुबह मृतक के घर पहुंची तो उसने देखा कि तरुण का शव छत से लटका हुआ है साथ ही उसकी मां और बेटे के शव बिस्तर पर पड़े हुए हैं. फिर उसने पड़ोसियों को सूचित किया जिसके बाद पुलिस को बुलाया गया. 

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी सूरज राय ने कहा कि परिवार में चार सदस्य थे - तरूण चौहान, उनकी पत्नी, उनका बेटा और उनकी मां. उन्होंने कहा, "उनकी पत्नी कल खाटू श्याम जी मंदिर दर्शन के लिए गयी थी. पुलिस अधिकारी ने कहा कि ऐसा लगता है कि तरुण ने पहले अपने बेटे और उसकी मां को जहर दिया और फिर आत्महत्या कर ली. घटना के कारणों की जांच जारी है. पोस्टमार्टम के बाद मौत के कारणों का खुलासा होगा. 

घटना को लेकर पड़ोसियों ने बताया कि तरूण की मां की तबीयत काफी दिनों से खराब चल रही थी. साथ ही परिवार आर्थिक तंगी से भी जूझ रहा था. एक पड़ोसी ने बताया कि "हमें नहीं पता कि वह परेशान क्यों थे. तरुण ने कुछ समय पहले पेप्सी की डीलरशिप ली थी जिसमें उन्हें भारी घाटा हुआ था. इसके बाद उसने अपने घर का  एक हिस्सा बेच दिया था. पड़ोसियों ने कहा कि लेकिन घटना के तुरंत क्या कारण थे इसकी कोई जानकारी नहीं थी. लोग इस बात की भी चर्चा कर रहे हैं कि क्या उन्होंने एक रणनीति के तहत अपनी पत्नी को बाहर भेजकर आत्महत्या कीय़

Advertisement

ये भी पढ़ें-:

हेल्पलाइन
वंद्रेवाला फाउंडेशन फॉर मेंटल हेल्‍थ 9999666555 या help@vandrevalafoundation.com
TISS iCall 022-25521111 (सोमवार से शनिवार तक उपलब्‍ध - सुबह 8:00 बजे से रात 10:00 बजे तक)
(अगर आपको सहारे की ज़रूरत है या आप किसी ऐसे शख्‍स को जानते हैं, जिसे मदद की दरकार है, तो कृपया अपने नज़दीकी मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य विशेषज्ञ के पास जाएं)

Advertisement
Featured Video Of The Day
Wolf Attack in UP: 4 भेड़िए पकड़े गए, बाकी कब शिकंजे में आएंगे? | Bahraich | NDTV India
Topics mentioned in this article