बजरंग दल से जुड़े शख्स की राजस्थान के उदयपुर में गोली मारकर हत्या : पुलिस

राजस्थान के उदयपुर शहर में बजरंग दल से जुड़े एक व्यक्ति की सोमवार रात गोली मारकर हत्या कर दी गयी. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी.

Advertisement
Read Time: 10 mins
उदयपुर:

राजस्थान के उदयपुर शहर में बजरंग दल से जुड़े एक व्यक्ति की सोमवार रात गोली मारकर हत्या कर दी गयी. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी. उदयपुर के क्षेत्राधिकारी (पश्चिम) अभिषेक शिवहरे ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव अंतिम संस्कार के लिये परिजनों को सौंप दिया गया. उन्होंने बताया कि पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है, लेकिन अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है.उदयपुर जिला कलेक्टर ताराचंद मीणा ने बताया कि पुलिस को मामले में तुरंत जांच के निर्देश दिये गये है और मृतक के परिजनों की सरकारी नौकरी और मुआवजे की मांग को नियमानुसार कार्रवाई के लिये राज्य सरकार को भेज दी जायेगी.

पुलिस ने बताया कि अंबामाता थाना क्षेत्र निवासी 38 वर्षीय राजेंद्र उर्फ राजू तेली अपनी दुकान के बाहर खड़ा था, तभी दो लोगों ने उस पर गोलियां चला दीं. उन्होंने बताया कि घायल अवस्था में उसे नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

घटना के बाद मृतक के परिवार के सदस्यों और हिंदू संगठनों के सदस्यों ने आरोपी को तत्काल गिरफ्तार करने सहित अन्य मांगों को लेकर धरना प्रदर्शन किया था. प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों के समझाने के बाद परिजन पोस्टमार्टम के लिये तैयार हुये.

Advertisement

ये भी पढ़ें-

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Pakistan Hockey Team: कंगालिस्तान हुआ पाकिस्तान! हॉकी टीम को देने के लिए नहीं पैसे?
Topics mentioned in this article