एयर होस्टेस की हत्या के आरोप में गिरफ्तार शख्‍स की मुंबई पुलिस की हिरासत में मौत

मृतका की पहचान छत्तीसगढ़ की रहने वाली रूपल ओगरे के रूप में हुई, जो एयर इंडिया के प्रशिक्षण के लिए अप्रैल में मुंबई आई थी.

Advertisement
Read Time: 6 mins
आरोपी अंधेरी पुलिस स्टेशन के शौचालय में पैंट से बने फंदे से लटका पाया गया
मुंबई:

मुंबई के एक अपार्टमेंट में 24 वर्षीय महिला फ्लाइट अटेंडेंट रूपल ओगरे की हत्‍या के आरोप में गिरफ्तार शख्‍स की मौत हो गई है. एक अधिकारी ने बताया कि हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया 40 वर्षीय व्यक्ति आज सुबह मुंबई पुलिस की हिरासत में मृत पाया गया. उन्होंने कहा कि आरोपी विक्रम अठवाल अंधेरी पुलिस स्टेशन के शौचालय के अंदर पैंट को फंदे के रूप में इस्तेमाल कर लटका हुआ पाया गया. हालांकि, पुलिस अधिकारी ने कहा, "यह आत्महत्या का संदिग्ध मामला है."

25 वर्षीय रूपल बीते रविवार देर रात अंधेरी के मरोल इलाके में एक किराए के फ्लैट में मृत पाई गईं. वह छत्तीसगढ़ की रहने वाली थी और एक प्रमुख निजी एयरलाइन में प्रशिक्षण के लिए इस साल अप्रैल में मुंबई आई थी. जिस आवासीय सोसायटी में पीड़िता रहती थी, वहां पिछले एक साल से हाउसकीपिंग का काम करने वाले विक्रम अठवाल को उसकी हत्या के आरोप में सोमवार को गिरफ्तार किया गया था. एक स्थानीय अदालत ने उसे 8 सितंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया था.

जांच के दौरान, पुलिस ने अपराध के समय पहने हुए कपड़ों के साथ-साथ रूपल की हत्या के लिए कथित तौर पर इस्तेमाल किया गया चाकू भी बरामद कर लिया है. पुलिस के मुताबिक, विक्रम अठवाल शादीशुदा था और उसकी दो बेटियां हैं. 

पुलिस ने बताया कि विक्रम अठवाल और रूपल छोटी-छोटी बातों पर बहस करते थे, पुलिस ने कहा कि उनकी प्रारंभिक जांच के अनुसार, अठवाल कचरा बैग लेने और कमोड साफ करने के बहाने रूपल के फ्लैट में दाखिल हुआ और फिर उसकी हत्या कर दी.

ये भी पढ़ें :-

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Team India Victory Parade: हिंद के सितारों का जमकर हुआ स्वागत, Mumbai की सड़कों पर उमड़ा जनसैलाब