मौत का भी डर नहीं! बाढ़ के पानी में पाइप पर रील बनाते दिखा युवक, तमाशबीन बने रहे लोग

हरदोई जिले के अगमापुर गांव में बाढ़ के बीच अपनी जान जोखिम में डाल कर एक युवक रील के लिए वीडियो बनाते हुए दिख रहा है. अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
हरदोई:

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के अगमापुर गांव के पास पानी के तेज बहाव के बीच अपनी जान जोखिम में डाल कर एक युवक का रील बनाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देख आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह एक युवक पानी के तेज बहाव के बीच एक पाइपलाइन के सहारे नदी के बहाव को पार कर रहा है.

युवक की ओर से यह वीडियो सिर्फ फेसबुक और इंस्टाग्राम रील बनाने के लिए किया जा रहा है. इस दौरान कुछ लोग तमाशबीन बने हुए हैं. ऐसे में जरा भी लापरवाही जानलेवा हो सकती है. जिस जगह पर युवक जानलेवा स्टंट करते हुए रील बना रहा है. वहां पर बाढ़ के चलते पुलिस और लेखपाल की ड्यूटी लगाई गई थी. लेकिन किसी ने युवक को रील बनाने से नहीं रोका. वहां मौजूद सभी लोग बस देखते रहे.

शाहाबाद पाली इलाके में आई गर्रा नदी में बाढ़ के चलते बीते दिनों पानी के तेज बहाव के चलते शाहाबाद पाली मार्ग पर अगमापुर गांव के पास एक पुलिया बहने से सड़क बीच से कट गई थी और दो हिस्सों में बट गई, जहां पर आज एक युवक द्वारा अपनी जान जोखिम में डालकर पानी लाइन के लिए डाली गई प्लास्टिक की पाइप के सहारे तेज बहाव के बीच स्टंट करते हुए एक तरफ से दूसरी तरफ निकलने का प्रयास किया जा रहा है. 

ये भी पढ़ें:- 
बिहार के सारण में ट्रिपल मर्डर से हड़कंप, पिता और दो बेटियों की घर में घुसकर हत्या

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Election 2024: Nuh में क्या इस बार खिल पाएगा कमल, मेव बिरादरी ये बोली…