बारिश की वजह से दिल्ली एयरपोर्ट पर बड़ा हादसा, 1 की मौत, तस्वीरों में देखें वो खौफनाक मंजर

दिल्ली-एनसीआर में मूसलाधार बारिश (Delhi Airport Accident) की वजह से सड़कों का हाल बहुत ही खराब हो गया है.एयरपोर्ट के टर्मिनल-1 पर छत गिरने से बड़ा हादसा हो गया. कई गाड़ियां छत के नीचे दब गईं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
Delhi NCR Rain: दिल्ली में बारिश से बुरा हाल.

दिल्ली एनसीआर में मॉनसून की पहली ही बारिश (Delhi Rain) से लोगों का बुरा हाल है. मूसलाधार बारिश की वजह से दिल्ली एयरपोर्ट पर बड़ा हादसा (Delhi Airport Accident) हो गया. बारिश की वजह से टर्मिनल-1 की छत गिर गई. इस हादसे में एक कार छत के नीचे दब गई. इस घटना में 1 की मौत हो गई और 8 लोग लोग बुरी तरह घायल हो गए हैं. मौके पर दमकल की कई गाड़ियां मौजूद हैं.

फायर ब्रिगेड टीम के अधिकारियों ने बताया कि शुक्रवार तड़के भारी बारिश के बीच दिल्ली हवाईअड्डे के टर्मिनल-1 की छत का एक हिस्सा टैक्सियों समेत  कारों पर गिरने से छह लोग घायल हो गए.

Advertisement

क्षतिग्रस्त वाहनों में कोई और न फंसा हो, ये सुनिश्चित करने के लिए चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. अधिकारियों का कहना है कि छत की शीट के अलावा, सपोर्ट बीम भी ढह गई, जिससे टर्मिनल के पिक-अप और ड्रॉप क्षेत्र में खड़ी कारों को नुकसान पहुंचा है. इस हादसे में घायल हुए लोगों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. 

फायर ब्रिगेड अधिकारियों ने बताया कि छत गिरने से लोहे की बीम कार पर गिर गई थी, जिसकी वजह से लोग अंदर फंस गए. सुबह करीब साढ़े पांच बजे डीएफएस को इस घटना की जानकारी मिली. जिसके बाद  दमकल की तीन गाड़ियों को हवाईअड्डे पर भेजा गया.

दिल्ली एयरपोर्ट के टर्मिनल-1 की छत गिरने के बाद वहां राहत और बचाव अभियान तुरंत शुरू किया गया. अधिकारियों समेत लोगों की भीड़ वहां जमा हो गई. राहत और बचावकर्मी भी मौके पर पहुंच गए. 

दिल्ली-एनसीआर को बारिश से जहां गर्मी से राहत मिली है तो वहीं सबसे बड़ी आफत ट्रैफिक की है. जगह-जगह पानी भरा हुआ है. लोगों का सड़कों पर निकलना मुश्किल हो गया है. गाड़ियां पानी में फंस गई हैं. गंदे पानी में  उतरकर गाड़ियों को धक्का लगाने तक की नौबत आ गई.

Advertisement

बारिश के पानी की वजह से आफत पहले ही कम नहीं थी कि कई सड़कों पर पेड़ गिरने की वजह से लंबा जाम लग गया है. सबसे ज्यादा परेशानी सुबह ऑफिस जाने वालों को उठानी पड़ी. गाड़ियां घंटों सड़कों पर घूमती रहीं लेकिन अपने गंतव्य तक पहुंचने के लिए साफ रास्ता तक नहीं मिला. 

ये भी पढ़ें-ट्रैफिक अपडेट LIVE: दिल्ली, नोएडा, ग्रुरुग्राम में भारी बारिश, ऑफिस निकलने से पहले ये अपडेट पढ़ लें

Advertisement

ये भी पढ़ें-दिल्ली एयरपोर्ट टर्मिनल-1 पर गिरी छत, कई कारें आ गई चपेट में, 4 लोग घायल

Featured Video Of The Day
West Bengal के Lakshmikanta Pur की घटना, बंगाल में बीच सड़क महिला की बेरहमी से पिटाई | NDTV India