महाराष्ट्र : सतारा में लुटेरों की ATM उड़ाने की कोशिश नाकाम, लेकिन पुलिस को कराना ही पड़ा विस्फोट, देखें VIDEO

सतारा के एसपी अजय कुमार बंसल ने बताया  कि मौके से पुलिस ने एक बैग में 4 पेट्रोल बम और एक इलेक्ट्रिक पिस्टल बरामद किया है. जांच में पता चला कि लुटेरों ने ATM मशीन खोलने के लिए उसमें जिलेटिन बम लगा रखा था.

Advertisement
Read Time: 10 mins
मशीन में 7 लाख रूपये के करीब नकदी थे जिसे धमाके के बाद भी कोई नुकसान नहीं हुआ.
सतारा (महाराष्ट्र):

महाराष्ट्र के सतारा में जिलेटिन बम से एटीएम उड़ाने की लुटेरों की कोशिश को पुलिस ने नाकाम कर दिया है. हालांकि, बम को निष्क्रिय करने के लिए पुलिस को आखिरकार जिलेटिन में ब्लास्ट कराना ही पड़ा. हैरान कर देने वाली ये वारदात सतारा के कराड के ओगलेवाड़ी रोड स्थित गजानन हाउसिंग सोसायटी की है.

पुलिस के मुताबिक, सोसायटी स्थित बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम में रात को लुटेरे घुस गए थे. लुटेरे उसे उड़ाना चाहते थे लेकिन पुलिस को सूचना मिल गई और समय रहते मौके पर पहुंच गई. इसके बाद लुटेरों और पुलिस के बीच झड़प हो गई.

लुटेरों ने  पुलिस की आंखों में  स्प्रे मारकर एक पुलिस कर्मी को जख्मी कर दिया. बावजूद इसके चारों पुलिस वाले एक आरोपी को पकड़ने में कामयाब हो गए. 
 

सतारा के एसपी अजय कुमार बंसल ने बताया  कि मौके से पुलिस ने एक बैग में 4 पेट्रोल बम और एक इलेक्ट्रिक पिस्टल बरामद किया है. जांच में पता चला कि लुटेरों ने ATM मशीन खोलने के लिए उसमें जिलेटिन बम लगा रखा था. इसके बाद पुलिस ने बम निरोधक दस्ता बुलाकर पहले उसे नाकाम करने की कोशिश की लेकिन बम कुछ  इस तरह फंसा था कि उसे निष्क्रिय करने के लिए एटीएम मशीन को हो बम से उड़ाना पड़ा.

मशीन में 7 लाख रूपये के करीब नकदी थे जिसे धमाके के बाद भी कोई नुकसान नहीं हुआ. हालांकि धमाका इतना बड़ा था कि उसकी आवाज से पूरा इलाका दहल गया.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Forest Guard Recruitment Paper Leak Case में SOG का बड़ा एक्शन, Banswara में 11 आरोपी गिरफ्तार