EXCLUSIVE: "उद्धव ठाकरे से एकनाथ शिंदे संपर्क में हैं...", NDTV से बोले शिवसेना के बागी विधायक

शिवसेना के बागी विधायक सदा सरवणकर ने NDTV से बातचीत में कहा है कि आने वाले एक-दो दिनों में वो सभी शायद मुंबई आ सकते हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
N
मुंबई:

महाराष्ट्र में शिवसेना नेता एकनाथ शिंदे की बगावती तेवर की वजह से सियासत गरमाई हुई है. इस बीच ऐसे संकेत मिल रहे हैं कि जल्द ही बागी विधायक मुंबई आ सकते हैं. इस संबंध में शिवसेना के बागी विधायक सदा सरवणकर ने NDTV से कहा कि आने वाले एक-दो दिनों में वो सभी शायद मुंबई आ सकते हैं. उद्धव ठाकरे से एकनाथ शिंदे संपर्क में हैं . NDTV से बात करते हुए सदा सरवणकर ने कहा कि आगे की रणनीति शिंदे बताएंगे.

मुंबई आने को लेकर सरवणकर ने कहा कि आएंगे, जब ज़रूरत है, तब आएंगे. जब उनसे पूछा गया कि आने वाले एक दो दिन में मुंबई आ सकते हैं. इस पर सरवणकर ने कहा कि हां, शायद. हम अभी भी शिवसैनिक ही हैं. वहीं सरवणकर से पूछा गया कि यह आप कह रहे हैं, लेकिन यहां आपके दफ्तर के सामने प्रदर्शन हुआ? इस पर सरवणकर ने कहा कि वो ठीक है, जिन्होंने किया है, उनको पता नहीं है कि क्या मामला चल रहा है. 

सदा सरवणकर से पूछा गया कि क्या आपलोग अब भी उद्धव ठाकरे से संपर्क में हैं? इस पर सरवणकर ने कहा कि हमलोग नहीं, एकनाथ शिंदे बातचीत कर रहे हैं. अभी भी बातचीत चल रही है? बीजेपी के साथ जाने के सवाल पर सरवणकर ने कहा यह सब आप शिंदे जी से पूछिए. मैं एक छोटा नेता हूं, 

ये भी पढ़ें-

ये भी देखें-उद्धव ठाकरे कैंप से दो और विधायक पहुंचे गुवाहाटी - सूत्र

Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: जात-पात, धर्म और मजहब में यकीन नहीं रखता | NDTV Yuva Conclave
Topics mentioned in this article