महाराष्ट्र की मंत्री कोरोनावायरस से संक्रमित, सोमवार को ही विधानसभा में थीं मौजूद

वर्षा गायकवाड़ अभी कल ही राज्य विधानमंडल के जारी शीतकालीन सत्र में हिस्सा ले रही थीं. उन्होंने सोमवार को राज्य विधान परिषद में अपने मंत्रालय से संबंधित विभिन्न सवालों के जवाब दिए थे. कांग्रेस नेता गायकवाड़ ने हाल में उत्तर प्रदेश का दौरा भी किया था.

Advertisement
Read Time: 6 mins
महाराष्ट्र की शिक्षा मंत्री वर्षा गायकवाड़ कोविड पॉजिटिव.
मुंबई:

कोरोनावायरस के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन के तेज प्रसार के बीच देश में एक बार फिर कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ने लगे हैं. साथ ही कई राजनेताओं के संक्रमित होने की खबरें भी आने लगी हैं. मंगलवार को महाराष्ट्र की स्कूल शिक्षा मंत्री वर्षा गायकवाड़ कोविड पॉजिटिव होने की खबर आई है. गायकवाड़ ने आज एक ट्वीट के जरिए बताया कि वो कोरोनावायरस से संक्रमित हैं. गायकवाड़ पिछले साल भी वायरस से संक्रमित हुई थीं.

उन्होंने ट्वीट में लिखा कि 'आज मुझे पता चला है कि कल शाम लक्षण दिखाई देने के बाद आज मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव निकला है. मेरे लक्षण अपेक्षतया थोड़े हल्के हैं. मैं ठीक हूं और मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है. मेरा आग्रह है कि जो लोग मुझसे पिछले कुछ दिनों में मिले हैं, एहतियातन अपना टेस्ट करा लें.'

चिंता की बता यह है कि गायकवाड़ अभी कल ही राज्य विधानमंडल के जारी शीतकालीन सत्र में हिस्सा ले रही थीं. उन्होंने सोमवार को राज्य विधान परिषद में अपने मंत्रालय से संबंधित विभिन्न सवालों के जवाब दिए थे. कांग्रेस नेता गायकवाड़ ने हाल में उत्तर प्रदेश का दौरा भी किया था.

अगर महराष्ट्र में ओमिक्रॉन और कोरोना के कुल संक्रमण की बात करें तो ओमिक्रॉन के महाराष्ट्र में सर्वाधिक 167 मामले पाए गए हैं. भारत के 21 राज्यों और केंद्रशासित प्रदेशों में ओमिक्रॉन के 653 मामले सामने आ चुके हैं. वहीं, महाराष्ट्र में सोमवार को कोरोनावायरस के कुल 1,426 नए मामले आए और 21 मरीजों की मौत हो गई. 24 घंटे में 21 मरीजों की मौत हो जाने के बाद मृतक संख्या बढ़कर 1,41,454 हो गई और 1426 नये मामले सामने आने से अब संक्रमितों की संख्या बढ़कर 66,59,314 हो चुकी है.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Bihar Bridge Collapse: जनता की गाढ़ी कमाई, नदियों में समाई! 15 दिन में 10 पुल ढहे, ज़िम्मेदार कौन?
Topics mentioned in this article