महाराष्ट्र: 5 करोड़ की रंगदारी मांगने के आरोप में MNS नेता अविनाश जाधव के खिलाफ मामला दर्ज

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक शैलेश कांतिलाल जैन नाम के कारोबारी की शिकायत पर एफआइआर दर्ज की गई है. शिकायत के मुताबिक जैन का वैभव ठक्कर नाम के कारोबारी से लेनदेन का विवाद था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
मुंबई:

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) ठाणे अध्यक्ष अविनाश जाधव पर ज्वेलरी शॉप के मालिक से 5 करोड़ की रंगदारी मांगने का मामला दर्ज किया गया है. मुंबई के एलटी मार्ग पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई है. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक शैलेश कांतिलाल जैन नाम के कारोबारी की शिकायत पर एफआइआर दर्ज की गई है. शिकायत के मुताबिक जैन का वैभव ठक्कर नाम के कारोबारी से लेनदेन का विवाद था. उसी संदर्भ में मीटिंग के दौरान एमएनएस नेता अविनाश जाधव और उनके ड्राइवर, उनके बॉडीगार्ड समेत पांच-छह लोग जबरन उनके दफ्तर में घुसे और उनके बेटे सौमिल के साथ मारपीट की और उसे ले जाने की धमकी दी और 5 करोड़ रुपये की फिरौती मांगी. 

हमले की ये घटना जैन के कार्यालय में लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद होने का दावा भी किया गया है. पुलिस ने धारा 385 (जबरन वसूली करने के लिए व्यक्ति को चोट के डर में डालना), 143 (गैरकानूनी जमावड़ा), 147 (दंगा करने का अपराध करना), 323 (जानबूझकर चोट पहुंचाना) और 120-बी (आपराधिक) के तहत एफआईआर दर्ज की है. मामले में पुलिस ने वैभव ठक्कर और अविनाश जाधव के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

ये भी पढ़ें- रायबरेली से राहुल गांधी और अमेठी से किशोरी लाल शर्मा लड़ेंगे चुनाव, कांग्रेस ने जारी की लिस्ट

Video : Rahul Gandhi Raebareli से लड़ेंगे चुनाव, Amethi से KL Sharma होंगे Congress के उम्मीदवार : सूत्र

Advertisement
Featured Video Of The Day
इज़रायल के Jet Fighters ने की Air Strike, फिर दहला Lebanon