"कांग्रेस के झंडे लगवाने वालों की सारी सुविधाएं रुकवा दूंगा", रतलाम में BJP महापौर प्रत्याशी का VIDEO वायरल

महापौर प्रत्याशी प्रहलाद पटेल ने खुले आम लोगों को धमकी दी. उन्होंने कहा कि जिसने कांग्रेस के झंडे लगाए, उनकी लिस्ट बनाओ, फोटो खींचो और इनकी सारी सुविधाएं रुकवा दो.

विज्ञापन
Read Time: 5 mins
MP के रतलाम शहर में बीजेपी के महापौर प्रत्याशी का वीडियो वायरल
रतलाम मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में शिवनगर गरीब बस्ती में कांग्रेस के झंडे देखकर महापौर प्रत्याशी प्रहलाद पटेल भड़क गए. प्रहलाद पटेल ने खुले आम लोगों को धमकी दी. उन्होंने कहा कि जिसने कांग्रेस के झंडे लगाए, उनकी लिस्ट बनाओ, फोटो खींचो और इनकी सारी सुविधाएं रुकवा दो. सोशल मीडिया पर वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है. रतलाम मे नगर निकाय चुनाव पर सभी की नजरें टिकी हुई हैं. कांटे की टक्कर दिख रही है. शनिवार को ही मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज चौहान ने प्रहलाद पटेल के समर्थन में रोड शो ओर सभा को संबोधित किया. हालांकि शिवराज सिंह चौहान की सभा मे ज़्यादा भीड़ नही थी. लेकिन कोंग्रेस के मयंक जाट की सभा मे भारी भीड़ जुटी ती.:

मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में शिवनगर गरीब बस्ती में कांग्रेस के झंडे देखकर महापौर प्रत्याशी प्रहलाद पटेल (Mayor candidate Prahlad Patel) भड़क गए. प्रहलाद पटेल ने खुले आम लोगों को धमकी दी. उन्होंने कहा कि जिसने कांग्रेस के झंडे लगाए, उनकी लिस्ट बनाओ, फोटो खींचो और इनकी सारी सुविधाएं रुकवा दो. सोशल मीडिया पर वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है. रतलाम मे नगर निकाय चुनाव पर सभी की नजरें टिकी हुई हैं. कांटे की टक्कर दिख रही है. शनिवार को ही मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज चौहान ने प्रहलाद पटेल के समर्थन में रोड शो ओर सभा को संबोधित किया.हालांकि शिवराज सिंह चौहान की सभा मे ज़्यादा भीड़ नही थी. लेकिन कोंग्रेस के मयंक जाट की सभा मे भारी भीड़ जुटी थी.

मध्य प्रदेश में नगर निकाय चुनाव (Madhya Pradesh Municipal Elections) को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हैं. 

Featured Video Of The Day
Sarfaraz की बहन ने बताई पूरी सच्चाई, सुनिए Viral Video जारी कर क्या बोली