खरगोन में सामान्य हो रहे हैं हालात, कर्फ्यू में नौ घंटे की ढील; SP को गोली मारने वाला गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक रोहित काशवानी ने कहा है कि शनिवार को कर्फ्यू में ढील के दौरान किसी अप्रिय घटना की खबर नहीं है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
खरगोन में कर्फ्यू में ढ़ील
भोपाल:

इस महीने की शुरुआत में रामनवमी के समारोह के दौरान मध्य प्रदेश के खरगोन शहर में हुई हिंसा के सिलसिले में पुलिस ने अब तक  175 लोगों को गिरफ्तार किया है. बताते चलें कि प्रशासन की तरफ से रविवार को लगातार दूसरे दिन खरगोन में सुबह आठ बजे से शाम पांच बजे तक कर्फ्यू में नौ घंटे की ढील दी गयी है. हालांकि शहर में अभी रात का कर्फ्यू जारी रहेगा, प्रभारी पुलिस अधीक्षक रोहित काशवानी ने कहा, शनिवार को कर्फ्यू में ढील के दौरान कोई अप्रिय घटना नहीं हुई.

पुलिस अधीक्षक रोहित काशवानी ने कहा है कि शनिवार को कर्फ्यू में ढील के दौरान किसी अप्रिय घटना की खबर नहीं है. साथ ही उन्होंने कहा कि 10 अप्रैल को खरगोन शहर में हुई हिंसा के संबंध में अब तक 64 प्राथमिकी दर्ज की गई हैं और 175 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

उन्होंने बताया कि खरगोन के पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ चौधरी पर गोली चलाने के मामले में गिरफ्तार मोहसिन उर्फ ​​वसीम को शनिवार को स्थानीय अदालत में पेश कर तीन दिन के पुलिस रिमांड में भेज दिया गया है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है और विस्तृत जानकारी जुटाई जा रही है.उन्होंने बताया कि अन्य आरोपियों की तकनीकी साक्ष्य के आधार पर खरगोन और अन्य जगहों के आसपास के इलाकों में तलाश की जा रही है.

खरगोन हिंसा के 106 फरार आरोपियों पर पुलिस ने रखा 10-10 हजार रुपये का इनाम

MP : खरगोन हिंसा पीड़ितों की मदद के लिए सरकार ने जारी की 1 करोड़ रुपये की राशि

Video : खरगोन हिंसा : जिन्हें पुलिस ने बनाया आरोपी, उनमें एक अस्पताल में था भर्ती, तो दूसरा था कर्नाटक में

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: उजड़े 121 परिवार और भद्दा मजाक कर रहा बाबा का सेवादार | NDTV EXCLUSIVE
Topics mentioned in this article