तेंदुए ने किया रेस्क्यू टीम पर हमला, एक SHO सहित 3 अधिकारी घायल; देखें VIDEO

पानीपत के पुलिस अधीक्षक ने ऑपरेशन का वीडियो सोशल मीडिया में शेयर करते हुए रेस्क्यू टीम की प्रशंसा की है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

हरियाणा के पानीपत के बेहरामपुर गांव में तेंदुए को पकड़ने के लिए चलाए गए ऑपरेशन के दौरान एक पुलिसकर्मी और वन विभाग के दो अधिकारी घायल हो गए. हालांकि कड़ी मेहनत के बाद तेंदुए को सफलतापूर्वक पकड़ लिया गया. जानकारी के अनुसार घटना तब हुई जब शनिवार को बचाव दल तेंदुए को पकड़ने के लिए अभियान चला रहा था. टीम को यह सूचना मिली थी कि ग्रमीणों ने एक तेंदुए को देखा है. जिसके बाद मौके पर गयी टीम पर तेंदुए ने हमला कर दिया. इस घटना में एक एसएचओ और वन विभाग के दो अधिकारी घायल हो गए.

पानीपत के पुलिस अधीक्षक ने ऑपरेशन का वीडियो सोशल मीडिया में शेयर करते हुए रेस्क्यू टीम की प्रशंसा की है. एसपी शशांक कुमार सावन ने लिखा है कि पुलिस और वन विभाग के लोगों के लिए काम के दौरान मुश्किल दिन रहा. टीम के कई लोगों को चोट आयी है. हम उनकी बहादुरी और साहस को सलाम करते हैं. तेंदुआ और पूरी टीम सुरक्षित है.

एसपी का ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. खबर लिखे जाने तक इसे 16 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है वहीं 3 से अधिक लोग रीट्वीट कर चुके हैं.लोग  सोशल मीडिया में अधिकारियों की बहादुरी की सराहना कर रहे हैं. बताते चलें कि  इससे पहले आज, असम के डिब्रूगढ़ में एक व्यक्ति पर तेंदुए द्वारा हमला किया गया, जब वह जानवर की तस्वीर क्लिक करने की कोशिश कर रहा था. असम के डिब्रूगढ़ में खरजान चाय बागान के पास हुई इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- 

हिमाचल प्रदेश की सीमाएं सील, 'खालिस्तान' जनमत संग्रह के आह्वान पर सुरक्षा बढ़ाई गई

चप्पल चोरी हुई, यदि ....शराब पीकर नशा नहीं हुआ, पुलिस और आबकारी इन शिकायतों पर हैरान

चेन्नई : US से लौटे दंपति का घरेलू सहायक ने किया मर्डर, 5 करोड़ लूटकर नेपाल भागने की फिराक में था, पुलिस ने दबोचा

Video : सोशल मीडिया पर एक वीडियो को लेकर इंडिगो एयरलाइंस की जमकर खिंचाई

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में विरोधियों पर बरसे Amit Shah, कहा- फिर से आतंकवाद को बढ़ाने की कोशिश | Hot Topic
Topics mentioned in this article