अजित पवार गुट के नेता NCP प्रमुख शरद पवार से मिले, पैर छूकर खेद जताया

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी से अलग हुए गुट के अजित पवार, प्रफुल्ल पटेल और छगन भुजबल सहित अन्य नेता मुंबई में अचानक शरद पवार से मिलने पहुंचे

Advertisement
Read Time: 10 mins

अजित पवार, प्रफुल्ल पटेल और छगन भुजबल सहित एनसीपी के उनके गुट के अन्य नेता शरद पवार से मिले.

मुंबई:

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के अजित पवार गुट के नेता आज मुंबई में शरद पवार से मिले. इन नेताओं में अजित पवार के अलावा प्रफुल्ल पटेल, छगन भुजबल समेत अन्य नेता शामिल थे. इस मुलाकात के बाद मुंबई के वाईबी चव्हाण सेंटर में प्रफुल्ल पटेल ने प्रेस से कहा कि, आज आदरणीय शरद पवार का आशीर्वाद लेने के लिए अजित पवार, छगन भुजबल और हम सभी आए थे.  हमने उनके पैर छूकर विनती की कि पार्टी को एक रखने पर विचार करें. उन्होंने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी.

प्रफुल्ल पटेल ने कहा कि, हम समय ना मांगकर सीधे आए थे. हमें पता चला कि पवार साहब आए हैं, इसलिए मिलने आए और उनके पैर छूकर विनती भी की कि पार्टी को एक रखने पर विचार करें. पवार साहब ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है, सिर्फ शांति से सुना.

दूसरी ओर एनसीपी के प्रदेश अध्यक्ष जयंत पाटिल ने कहा कि, एनसीपी छोड़कर सरकार में शामिल होने वाले 9  मंत्री आज अचानक पवार साहब से मिलने आए. सभी ने दिलगिरी खेद व्यक्त किया और विनती की कि यह जो हालात बन गए हैं, उसका कोई समाधान निकालें.

जयंत पाटिल ने प्रेस के सवालों के जवाब देते हुए कहा कि, हम सरकार में नहीं हैं, कुछ लोग दूसरी तरफ चले गए हैं और उन्होंने सरकार का समर्थन किया है, लेकिन हमने सरकार का समर्थन नहीं किया है. हमारी पार्टी में विभाजन हो गया है...यह तथ्य हैं.  शरद पवार के नेतृत्व में काम करने वाले हम सभी लोग विधानसभा में शिवसेना और कांग्रेस के साथ बैठेंगे.

Advertisement
Topics mentioned in this article