Lalu Yadav Health Updates: लालू यादव को CCU से कमरे में किया गया शिफ्ट, तबीयत में लगातार हो रहा सुधार

पटना स्थित राबड़ी आवास में सीढ़ियों से गिरने के बाद उन्हें काफी चोट आई थी. ऐसे में आनन फानन उसे पटना के पारस अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

Advertisement
Read Time: 6 mins

पटना:

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को शनिवार को क्रिटिकल केयर यूनिट से कमरे में शिफ्ट किया गया. उनका एम्स के कार्डियो न्यूरो सेंटर में इलाज चल रहा है. उनकी तबीयत में लगातार सुधार हो रहा है. तीन दिन पहले उनका ऑक्सीजन सपोर्ट भी हटाया गया था और वो सहारा लेकर चल भी पा रहे थे. बता दें कि लालू यादव को 6 जुलाई शाम को पटना से एयर एंबुलेंस के ज़रिए दिल्ली एम्स लाया गया था. 

पटना स्थित राबड़ी आवास में सीढ़ियों से गिरने के बाद उन्हें काफी चोट आई थी. ऐसे में आनन फानन उसे पटना के पारस अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उन्हें लंबे समय से किडनी और हार्ट की बीमारी है. आने वाले वक्त में एम्स के डॉक्टर के सुझाव के बाद इलाज के लिए उन्हें सिंगापुर जाना है. 

बता दें कि शुक्रवार को लालू यादव की सबसे बड़ी बेटी मीसा भारती ने बताया था कि अब लालू यादव बिस्तर से उठ पा रहे हैं. वहीं, सहारा लेकर वो खड़े भी हो पा रहे. जानकारी देने के साथ ही मीसा ने लालू की तस्वीर साझा की थी और लोगों से किसी भी तरह की भ्रामक खबर से दूर रहने और आरजेडी सुप्रीमो के लिए दुआ करने की अपील की थी. 

मीसा ने ट्वीट कर लिखा था, " आप सब की दुआओं और AIIMS दिल्ली की अच्छी चिकित्सीय देख-रेख से लालू प्रसाद की तबियत में काफी सुधार है. अब आपके लालू यादव बिस्तर से उठकर बैठ पा रहे हैं. सहारा लेकर खड़े हो पा रहे हैं. हर मुसीबत से लड़कर बाहर आने की कला उनसे से बेहतर कौन जानता है."

यह भी पढ़ें -
-- LPG के बाद दिल्ली वालों को महंगी बिजली का 'झटका' ! PPA में 4% की बढ़ोतरी के बाद बढ़ सकता है बिल
-- जापान के पूर्व PM शिंजो आबे की हत्या भारत में 'अग्निपथ योजना' के संभावित नुकसान का संकेत: TMC

Topics mentioned in this article