लालू यादव ने बच्चों के साथ मनाया अपना 76वां जन्मदिन, तेज-तेजस्वी, रोहिणी ने पापा के लिए किया प्यारा पोस्ट

बिहार के मुख्यमंत्री रहे लालू ने अपने बच्चों के साथ अपना 76वां जन्मदिन मनाया. बेटे तेजस्वी यादव और बेटी रोहिणी यादव ने रात को ही जन्मदिन के सेलिब्रेशन की तस्वीर पोस्ट की और पापा को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. 

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

राष्ट्रीय जनता दल के संस्थापक और अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव का आज जन्मदिन है. बिहार के मुख्यमंत्री रहे लालू ने अपने बच्चों के साथ अपना 76वां जन्मदिन मनाया. बेटे तेजस्वी यादव और बेटी रोहिणी यादव ने रात को ही जन्मदिन के सेलिब्रेशन की तस्वीर पोस्ट की और पापा को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. 

सोशल मीडिया पर पोस्ट तस्वीरों में लालू यादव अपने नातियों से घिरे केक काटते दिख रहे हैं. तस्वीर में पत्नी राबड़ी देवी, बेटे तेजस्वी यादव, बड़ी बेटी मीसा भारती, रोहिणी अचार्य, बहू राजश्री समेत अन्य दिख रहे हैं. वहीं, बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने वीडियो कॉल करके पिता को जन्मदिन की बधाई दी है. 

तेजस्वी ने ट्वीट कर लिखा, " देश-विदेश में बिहार का नाम रोशन करने वाले, मजबूत शख्सियत एवं दृढ़ व्यक्तित्व के धनी, सामाजिक न्याय के प्रणेता लालू यादव को अवतरण दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं एवं बधाई." वहीं, रोहिणी ने एक ट्वीट में लिखा, "पूरा देश दे रहा है आज उनको जन्मदिन की बधाई.आम लोगों के अधिकार के खातिर लड़ी है जिन्होंने लंबी लड़ाई. हैपी बर्थडे पापा आप को हमारी उम्र लग जाए."

इधर, तेज प्रताप ने लालू संग वीडियो कॉल करते हुए का एक वीडियो साझा करते हुए लिखा, "आज अपने पिता लालू प्रसाद के 76वें जन्मदिन के अवसर पर उनको वीडियो कॉल के माध्यम से जन्मदिन की शुभकामना दी. साथ ही उनका आशीर्वाद लिया. बरसाना श्री राधा रानी मंदिर में केक काटा जाएगा और ब्रज के संत श्री रमेश बाबा से आशीर्वाद लूंगा और पिता जी के दीर्घायु जीवन की कामना करूंगा 
जय श्री राधे."

Advertisement

गौरतलब है कि साल 1948 में बिहार के गोपालगंज में जन्मे लालू को समाजवाजी नेता के तौर पर जाना जाता है. अपनी मजबूत राजनीतिक समझ और बेबाक अंदाज के कारण नेताओं और लोगों में उनकी एक अलग पहचान है. बिहार के मुख्यमंत्री के अलावा वे सांसद और केंद्रीय मंत्री भी रह चुके हैं.

यह भी पढ़ें -
-- नौसेना ने हिंद महासागर में चीन से बढ़ती चुनौतियों के बीच अरब सागर में अभ्यास किया
-- सुरक्षा को लेकर रेलवे सतर्क, सभी सिग्नलिंग रूम को ‘‘डबल लॉक'' करने का आदेश जारी

Advertisement
Featured Video Of The Day
Iran-Israel War की वजह से 'धान बासमती 1509' की कीमत 300 रुपये प्रति क्विंटल तक क्यों घटी?
Topics mentioned in this article