कोलकाता: पांच करोड़ रुपये की हेरोइन के साथ तस्कर गिरफ्तार, एक किलो से ज्यादा हेरोइन बरामद 

कोलकाता पुलिस कि स्पेशल टास्क फोर्स (STF) ने एक नशा तस्कर को गिरफ्तार कर उसके पास से पांच करोड़ रुपये मूल्य की एक किलोग्राम से अधिक हेरोइन (Heroin) बरामद की है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
कोलकाता:

कोलकाता पुलिस कि स्पेशल टास्क फोर्स (STF) ने एक नशा तस्कर को गिरफ्तार कर उसके पास से पांच करोड़ रुपये मूल्य की एक किलोग्राम से अधिक हेरोइन (Heroin) बरामद की है. एक अधिकारी ने गुरुवार को यह जानकारी दी. कोलकाता पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि एसटीएफ ने बुधवार को मादक पदार्थ तस्कर को उत्तरी कोलकाता में दक्षिण सिंथी चौराहे के पास बी. टी. रोड से गिरफ्तार (Arrested) किया. अधिकारी ने बताया कि आरोपी रवि रॉय के पास से लगभग 1.011 किलोग्राम हेरोइन जब्त की गई, जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत पांच करोड़ रुपये बताई जा रही है. उन्होंने बताया कि इसके अलावा आरोपी रवि रॉय के पास से 1.70 लाख रुपये नकद जब्त किए गए.

अधिकारी ने बताया कि हुगली जिले के कोननगर के निवासी, रॉय को मादक पदार्थों की बरामदगी के बाद गिरफ्तार कर लिया गया. उन्होंने बताया कि आरोपी पर स्वापक औषधि एवं मन:प्रभावी मादक पदार्थ कानून (एनडीपीएस) की संबंधित धाराओं के तहत आरोप लगाए गये हैं.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
J&K Assembly Elections 2024: पहले दौरान में 61.1 प्रतिशत वोटिंग के क्या हैं मायने?
Topics mentioned in this article